कुत्ते ने काटा तो शख्स ने मार दी गोली, दर्ज हुआ हत्या का केस

कुत्ते ने काटा तो शख्स ने मार दी गोली, दर्ज हुआ हत्या का केस
Share:

कुरुक्षेत्र: हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ कुत्ते ने एक व्यक्ति को काट लिया तो उसने अपने बेटे के साथ मिलकर उस कुत्ते को गोली मार दी, तत्पश्चात, वहां उपस्थित एक व्यक्ति ने इस घटना को लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने IPC की धारा 429 के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में जमानत पर रिहा कर दिया। 

मंगलवार को कुरुक्षेत्र पुलिस ने बताया कि 67 वर्षीय एक व्यक्ति एवं उनके बेटे के खिलाफ कुत्ते को गोली मारने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में सतीश कुमार कपूर (67) और उनके बेटे शिवम कुमार (27) को गिरफ्तार किया और बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। सुभाष मंडी के सब-इंस्पेक्टर जसबीर सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT), कुरुक्षेत्र के एक कर्मचारी ने 8 अप्रैल को पुलिस स्टेशन कृष्णा गेट, थानेसर में मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसमें कहा गया था कि एक शख्स ने नर्सिंग होम के सामने एक कुत्ते को गोली मार दी है। पुलिस ने कहा कि उनकी शिकायत पर कृष्णा गेट पुलिस स्टेशन में पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, शस्त्र अधिनियम एवं IPC की धारा 429 (मवेशियों को मारना या नुकसान पहुंचाना आदि) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।  

पुलिस अफसर ने बताया कि कुत्ते ने 67 वर्षीय व्यक्ति को तब काटा था जब वह नर्सिंग होम के पास से गुजर रहे थे। गुस्से में वह अपने घर चला गया तथा अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर अपने बेटे के साथ नर्सिंग होम पहुंचा। उसके बाद कुत्ते को गोली मार दी तथा घटनास्थल से चले गए। मौके पर उपस्थित शिकायतकर्ता ने पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। SI ने कहा कि अपराधी के पास से एक मोटरसाइकिल और एक लाइसेंसी बंदूक जब्त की गई है।

शराब घोटाले में फंसा अमनदीप ढल, CBI ने की ये खास मांग

अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, 5 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

समलैंगिकों के विवाह पर सुप्रीम कोर्ट में केंद्र का हलफनामा- रखी ये मांग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -