तलाक से इनकार करने के बाद आदमी ने अपनी पत्नियों के साथ किया कुछ ऐसा...

तलाक से इनकार करने के बाद आदमी ने अपनी पत्नियों के साथ किया कुछ ऐसा...
Share:

नई दिल्ली: आज के समय में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में दिल्ली में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है और अब दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक युवक ने अपनी दोनों पत्नियों की गाला घोंट कर हत्या कर दी गई है. अपनी दो पत्नियों को तलाक न देने से परेशान होकर दिल्ली में रहने वाले बिहार निवासी ने दोनों का गला घोंट दिया और अपने नाबालिग बेटे के साथ फरार हो गया। यह घटना 26 जून को दक्षिणपूर्व दिल्ली के जैतपुर इलाके में हुई थी।

आरोपी की पहचान जमशेद आलम के रूप में हुई है, जिसने अपनी पहली शादी वर्ष 2000 me तब की थी जब वह सिर्फ 18 साल का था। हालांकि, 2009 में जमशेद ने दूसरी महिला को पसंद करना शुरू कर दिया और अपनी पहली पत्नी इस्मत परवीन की आपत्तियों के बावजूद उससे शादी कर ली। अपनी दूसरी पत्नी ज़ेबेना से शादी करने के बाद आलम की पहली शादी में दरार होने लग गई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, आलम बेहतर जीवन की तलाश में 2016 में नई दिल्ली चला गया और नोएडा और दिल्ली में निर्माण स्थलों पर कारीगरी का काम करना शुरू कर दिया। आलम ने अपनी दोनों पत्नियों को शांतिपूर्वक साथ रहने के लिए मना लिया और उन दोनों के साथ दिल्ली चला गया। आरोपी ने  जैतपुर इलाके में किराए पर घर लिया और अपनी दो पत्नियों और एक नाबालिग बेटे के साथ रहने लगा। हालांकि, आरोपी नौकरी खोजने में कामयाब रहा, लेकिन परिवार का भरण पोषण करने के लिए यह मुश्किल से ही काफी था। आलम और उनकी पत्नियों के बीच घरेलू झगड़े के बीच नियमित झगड़े हुए, जिससे आरोपी ने 2018 में दोनों से तलाक लेने के लिए कहा।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी अपनी दूसरी पत्नी ज़ेबेना को अपनी पहली पत्नी इस्मत परवीन को मारने के लिए मानाने में कामयाब रहा। 26 जून की रात को खाने के बाद, आलम और उसकी पहली पत्नी के बीच लड़ाई हुई, जिसमें आरोपी ने चुन्नी से उसका गला घोंट दिया। बाद में, उसने ज़ेबेना को भी पकड़ लिया और उसका भी गला घोंट दिया और अपने बेटे के साथ मौके से फरार हो गया। अगले दिन पड़ोसियों ने पीसीआर को घर से दुर्गंध आने की शिकायत की। जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और आलम को घर से एक भारी बैग और उसका नाबालिग बेटे के साथ भागता हुआ पाया।  पुलिस ने निगरानी बढ़ाई और आलम को तब गिरफ्तार किया गया जब वह बारा हिंदू राव में अपने एक रिश्तेदार से मिलने गया था।

'1000 बहनों के भाई' ने 11 साल की बच्ची के साथ किया रेप, गिरफ्तार

पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ महिला को परेशान करने का मामला दर्ज

शर्मसार! उत्तर प्रदेश में रिश्तेदार ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -