मुस्लिम युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख भीड़ ने जमकर की पिटाई
मुस्लिम युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख भीड़ ने जमकर की पिटाई
Share:

बोकारो- झारखण्ड के बोकारो में एक युवक को कपडे उतारकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ है. आपको बता है कि भीड़ ने युवक की जोरदार पिटाई कर उसके कपडे उतारकर कर उसे घुमाया गया. वही घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर भीड़ पर काबू पाया गया. और मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया गया. वही पुलिस का मानना है कि वायरल हुए वीडियो के आधार पर ओर भी कई लोगो को गिरफ्तार किया जाएगा.

गौरतलब है कि शाकिर नाम का लड़का एक सेंटर में काम करता था. जहां स्थानीय लोगो ने उसे दूसरे धर्म कि लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा. जिसके बाद युवक के कपडे उतारकर भीड़ ने उसकी जोरदार पिटाई की ओर उसे बिना कपड़ो के घुमाया. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि 100 नंबर पर मिली शिकायत के बाद वो वहा पहुंचे. और भीड़ को काबू कर युवक को बचाया.
 
पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. जहां पीड़ित की हालत गंभीर बनी है. और मौके से एक को गिरफ्तार किया. साथ ही बताया कि वायरल हुए वीडियो के आधार पर और भी गिरफ्तारी हो सकती है. बता दे कि इससे पहले भी झारखंड में मारपीट की कई घटनाएं सामने आई है. पिछले महीने ही झारखंड के धनबाद में गायों के साथ जा रहे एक मुस्लिम शख्स की भीड़ ने पिटाई कर दी थी. 

साथी की मौत पर कम्पनी कमांडर को जवानों ने पीटा

लव जिहाद और लड़की से छेड़छाड़ करने वालो की पब्लिक ने की ऐसी हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -