'कूद जाऊँगा..', महाराष्ट्र सचिवालय की पांचवीं मंजिल पर चढ़कर धमकी देने लगा शख्स, तभी अचानक...

'कूद जाऊँगा..', महाराष्ट्र सचिवालय की पांचवीं मंजिल पर चढ़कर धमकी देने लगा शख्स, तभी अचानक...
Share:

मुंबई : 55 वर्षीय एक व्यक्ति ने महाराष्ट्र सचिवालय की पांचवीं मंजिल से कूदने की धमकी दी, जिससे करीब आधे घंटे तक अफरातफरी मची रही, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। दोपहर करीब 3 बजे, सतारा निवासी अरविंद पाटिल दक्षिण मुंबई में सचिवालय की एनेक्सी बिल्डिंग में दाखिल हुए। वे पांचवीं मंजिल पर गए, खिड़की के किनारे पर चढ़ गए और वहीं बैठ गए, जैसा कि एक वीडियो में दिखाया गया है।

एक अधिकारी ने बताया कि श्री पाटिल कई दिनों से सचिवालय का दौरा कर रहे थे और उनकी बात न सुने जाने से वे परेशान थे। वे कराड-चिपलून राष्ट्रीय राजमार्ग पर गड्ढों और पेड़ों की कटाई की जांच की मांग कर रहे थे। वीडियो में अधिकारियों को उनसे अंदर जाने की विनती करते हुए दिखाया गया है, उन्हें डर है कि कहीं वे गिर न जाएं। उनके प्रयासों के बावजूद, श्री पाटिल ने कूदने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस और दमकल कर्मियों को घटनास्थल पर पहुंचना पड़ा।

उन्होंने जमीन पर एक सुरक्षा जाल लगाया ताकि अगर वे कूदते तो उन्हें पकड़ सकें। कुछ दमकल कर्मी पांचवीं मंजिल पर गए और श्री पाटिल से बातचीत करने के बाद उन्हें अंदर ले आए। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। अधिकारी ने बताया कि श्री पाटिल को मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उनकी काउंसलिंग की जाएगी।

शौर्य चक्र विजेता मेजर मुस्तफा बोहरा की मां ने कहा - सैनिक दिलों में जिंदा रहते हैं..

करोड़ों रुपये के VAT घोटाले के मामले में हरियाणा में 14 स्थानों पर ED की रेड

अमेरिका में मानव तस्करी के मामले में 4 भारतीय गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -