फोटोज़ पर ट्रोल हुई मंदिरा तो कर दी सबकी बोलती बंद

फोटोज़ पर ट्रोल हुई मंदिरा तो कर दी सबकी बोलती बंद
Share:

बॉलीवुड और छोटे पर्दे की मशहूर और हॉट अभिनेत्रियों में शुमार मंदिरा बेदी अक्सर अपने हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती है. मंदिरा हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती है और कभी-कभी उन्हें अपनी तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ जाता है. लेकिन मंदिरा कहा चुप बैठने वालो में से है वो भी ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब देती है और ऐसा ही हाल ही में हुआ.

दरअसल इन दिनों मंदिरा अपने परिवार के साथ गोवा में छुट्टियां एन्जॉय कर रही है. 45 साल की मंदिरा अब भी अपनी फिटनेस को मेन्टेन करके रखी है. मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये गोवा की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसके बाद वो सोशल मीडिया यूज़र्स के ट्रोलिंग का शिकार हो गई है. तस्वीरों में आप देख सकते है मंदिरा का एक बार फिर बिकिनी लुक नजर आ रहा है इसे लेकर ट्रोलर्स ने उनकी फिर आलोचना करनी शुरू कर दी.

मंदिरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि- "आमतौर पर मैं इस तरह के भद्दे कमेंट्स पर ध्यान नहीं देती, क्योंकि एक तरफ मेरे पास महिलाएं हैं, जो मुझे अपनी इंस्पिरेशन मानती हैं."

हालाँकि कुछ लोगो ने मंदिरा की तारीफ करते हुए उन्हें सलाह भी दी कि- 'यदि मैम आपके बाल लंबे होते तो आप कई गुना ज्यादा खूबसूरत लगतीं.'वही दूसरे यूजर ने लिखा- 'आप मजबूत और स्वतंत्र महिला की छवि रखती हैं.'

आपको बता दे मंदिरा अपनी बेबाक और स्वतंत्र राय रखने के लिए जानी-जाती है. इन दिनों तो मंदिरा बस काम से छुट्टी लेकर अपने बेटे के साथ गोवा में एन्जॉय कर रही है.

मम्मी करीना ने चेंज की तैमूर की हेयर स्टाइल, लग रहे है बेहद क्यूट

टीवी की इस संस्कारी बहु ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें

बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में रोमांटिक पल बिता रही हिना खान

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -