मंदिरा बेदी का अलग अंदाज
मंदिरा बेदी का अलग अंदाज
Share:

टेलीविजन के साथ साथ बॉलीवुड का भी एक खास चेहरा रही हम बात कर रहे है अभिनेत्री मंदिरा बेदी के बारे में जो एक बार फिर से हमे एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है. लेकिन उससे पहले आप उनके इस अंदाज़ को देखकर जरूर चौक जाओगे. 44 साल की टीवी एक्ट्रैस मंदिरा बेदी की जिन्होंने अपनी बिकनी पहनी हुई ऐसी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की जिन्हे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

आपको बता दे कि एक्ट्रेस, मॉडल और फैशन डिजाइनर मंदिरा बेदी न सिर्फ एक बेटे की मां हैं, बल्कि इसके साथ ही साथ वो टीवी प्रेजेंटर के तौर पर भी काम कर रही हैं. क्रिकेट कमेंटेटर के रूप में नजर आ चुकीं अभिनेत्री मंदिरा बेदी फिल्म वोडका डायरीज में शायराना अवतार में नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि उनका किरदार इस फिल्म के मनोरंजक भाग का आकर्षण बढ़ाता है.

मंदिरा ने अपने बयान में कहा, “यह एक रहस्यमयी रोमांचक फिल्म है और मेरा शायराना अवतार फिल्म के मनोरंजक भाग का आकर्षण बढ़ाता है. लोग मुझे उस रूप में देखेंगे, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आशिकी 3' और में जरूर करूंगी, आलिया भट्ट

सेंसर बोर्ड के नए चीफ का आया फरमान

'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड

माशा अल्लाह!..बहुत ही हॉट नजर आई भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -