न्यूयॉर्क की सड़कों पर ऑफ-व्हाइट मैक्सी ड्रेस में स्पॉट हुईं मैंडी मूर, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप
न्यूयॉर्क की सड़कों पर ऑफ-व्हाइट मैक्सी ड्रेस में स्पॉट हुईं मैंडी मूर, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप
Share:

अमेरिकी गायिका, गीतकार और अभिनेत्री मैंडी मूर हाल ही में सुर्खियों में हैं, इस बार अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को पूरी तरह से एन्जॉय करने के लिए। हाल ही में न्यूयॉर्क शहर में स्पॉट की गईं, मूर को गर्व से अपना बेबी बंप दिखाते हुए देखा गया। इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरों में, मूर एक सफेद मैक्सी ड्रेस और कंधों पर एक सफेद कोट पहने हुए दिखाई दीं।

खुले बालों, न्यूड मेकअप और हल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक के साथ, मूर ने होटल से बाहर निकलते समय कैमरों के लिए आत्मविश्वास से पोज दिया, जिसमें उनका बढ़ता हुआ बेबी बंप दिखाई दे रहा था। मूर को आखिरी बार 2023 में फिल्म "वन्स अपॉन ए स्टूडियो" में स्क्रीन पर देखा गया था।

फिल्म और टेलीविजन दोनों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली मूर, सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की झलकियाँ सक्रिय रूप से साझा कर रही हैं, अपने प्रशंसकों को अपने निजी जीवन के अपडेट और क्षणों से खुश कर रही हैं। उनकी हालिया सार्वजनिक प्रस्तुतियों ने उनके अनुयायियों के बीच प्रशंसा और उत्साह जगाया है, जो उनके बढ़ते परिवार के बारे में समाचार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेत्री, जो अपने संगीत कैरियर से प्रसिद्धि के शिखर पर पहुंची और बाद में अपनी अभिनय भूमिकाओं के लिए प्रशंसा प्राप्त की, अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को आसन्न मातृत्व की खुशियों के साथ संतुलित करना जारी रखती है। गर्भावस्था के दौरान मूर की सहज शैली और उज्ज्वल व्यवहार ने उन्हें दुनिया भर के प्रशंसकों और प्रशंसकों के बीच और भी अधिक प्रिय बना दिया है, जिससे मनोरंजन जगत में एक प्रिय व्यक्ति के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हुई है।

अपने जीवन के इस नए अध्याय को स्वीकार करते हुए, मूर की सार्वजनिक रूप से उपस्थिति कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनी हुई है, जो उनके बच्चे के आगमन की तैयारी के दौरान शालीनता और खुशी को प्रदर्शित करती है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ब्रेकअप? इस जोड़े ने अपने तीन साल के रिश्ते को समाप्त कर दिया, किया खुलासा !

'वड़ा पाव गर्ल' महीने में कमाती है इतने लाख, चंद्रिका दीक्षित ने अनिल कपूर के सामने खोले अपनी कमाई के सारे राज

'लोगों ने मुझे फ्लॉप एक्टर कहा...', जब महाभारत के 'भीष्म पितामह' को करना पड़ा था संघर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -