दूल्हे के आने पर चल रहा था मंगल गीत, अचानक टूट गया छज्जा और...

दूल्हे के आने पर चल रहा था मंगल गीत, अचानक टूट गया छज्जा और...
Share:

पटना: शुक्रवार की रात बिहार के आरा में एक शादी कार्यक्रम के चलते बड़ी दुर्घटना हो गई। दूल्हे के आने पर उत्साहित होकर मंगल गीत गा रही महिलाएं जिस छज्जे पर खड़ी थीं, वह अचानक गिर गया। छज्जे पर खड़ी महिलाएं नीचे खड़े व्यक्तियों पर गिर पड़ीं। एक ही जगह झटके में महिला, पुरुष, बच्चे एक प्रकार से मलबे में भी दब गए। 

वही इस हादसे में लगभग 20 लोग चोटिल हो गए, हालांकि किस्मत अच्छी थी कि किसी की जान नहीं गई। परिजन व स्थानीय लोगों की सहायता से चोटिल व्यक्तियों को तत्काल उपचार के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। मामला नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मोहल्ले का है। शिवजी यादव के घर लछ्छु टोला से बारात आई थी। द्वार पूजा की रस्म के वक़्त वध पक्ष की महिलाएं छत के छज्जा से मंगल गीत गा रही थीं। छज्जा गिरने से अफरातफरी मच गई तथा खुशी के माहौल में अचानक चीख-पुकार आरम्भ हो गई। सभी चोटिल व्यक्तियों को तत्काल उपचार के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। कुछ व्यक्तियों का अब भी उपचार चल रहा है, जबकि कई प्राथमिक इलाज के पश्चात् घर चले गए।

वही बिहार से एक दूसरी घटना सामने आ रही है यहाँ शराबबंदी के बीच 3 व्यक्तियों की जहरीली शराब पीने से मौत की घटना सामने आई है। मरने वालों में प्रतिष्ठित विद्यालय का प्रधानाचार्य भी सम्मिलित है। वैशाली के महनार में हुई इस घटना के बाद से प्रशासन में अफरा-तफरी फैली हुई है। पूरे महनार को पुलिस ने छावनी में परिवर्तित कर दिया है। महनार में अलग-अलग क्षेत्रों में जहरीली शराब पीने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। यहां के प्रतिष्ठित विद्यालय के प्रधानाचार्य जय प्रधान नेवाड़ कहीं से शराब पीकर घर पहुंचे थे। कुछ वक़्त पश्चात् उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। जब तक उपचार के चिकित्सालय पहुंचते, उसके पहले ही नेवाड़ की जान चली गई। 

‘नायक’ के अनिल कपूर बने CM शिवराज, अचानक बीच में ही उतारवाया चॉपर और...

'हर हिन्दू ब्राह्मण है..', JNU के जातिसूचक नारों पर अब हिंदू रक्षा दल ने दिया जवाब

बुलडोजर लेकर हनुमान मंदिर को हटाने पहुँचे अधिकारी और फिर जो हुआ...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -