अतुल कुलकर्णी स्वंय ही तलवारबाजी स्टंट कर रहे
अतुल कुलकर्णी स्वंय ही तलवारबाजी स्टंट कर रहे
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के चलते ज्यादा ही सुर्खियों में चल रही है. लेकिन यह क्या कंगना ने तो इस फिल्म के चलते अपने चेहरे को भी लहूलुहान कर लिया है. जी हां सुनने में आया है कि, एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान पूर्व में घायल हो गई थी. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी.

तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था. इसी दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गईं थी. यूनिट के सदस्य ने बताया, कंगना को जल्द पास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तथा बता दे कि आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ में तात्या टोपे की भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किए गए अभिनेता अतुल कुलकर्णी ने कहा कि वह फिल्म में अपने सभी तलवारबाजी संबंधी स्टंट खुद कर रहे हैं.

क्रिश द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना रानौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. सूत्र ने कहा, “कंगना के केंद्रीय भूमिका में होने के बाद, अतुल का ‘मणिकर्णिका’ में सबसे मजबूत किरदार है. वह कंगना के साथ घुड़सवारी और तलवारबाजी सीख रहे हैं. दोनों ने इसके लिए बहुत ज्यादा समय साथ बिताया है.”

पहलाज निहलानी बने रहेंगे सेंसर बोर्ड के 'संस्कारी अध्यक्ष'

बर्थडे स्पेशल: साऊथ से लेकर बनारस तक रहा 'धनुष' का इंद्रधनुषी रंग....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -