पंजाब निकाय चुनाव में आप का शर्मनाक प्रदर्शन
पंजाब निकाय चुनाव में आप का शर्मनाक प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली : पंजाब विधान सभा में प्रमुख विपक्षी पार्टी बनी आम आदमी पार्टी के पंजाब निकाय चुनाव में बेहद शर्मनाक प्रदर्शन को देखते हुए राजनीतिक मामलों की समिति ने वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पंजाब का प्रभारी नियुक्त किया है.

उल्लेखनीय है कि पंजाब में हाल ही में नगर निकाय चुनाव हुए जिसमे पंजाब की मुख्य विपक्षी आम आदमी पार्टी तीन नगर निगमों के कुल 225 वार्ड में से आप एक वार्ड भी नहीं जीत पाई, वहीं 17 नगर पंचायत, नगर पालिका परिषद के 414 वार्ड में से पार्टी केवल एक वार्ड ही जीत सकी. यह पार्टी का अब तक का सबसे शर्मनाक प्रदर्शन रहा, जबकि मार्च 2017 में पंजाब में आप गठबंधन ने 117 विधानसभा सीटों में से 22 सीटें जीतकर मुख्य विपक्षी पार्टी बनी थी.

आपको बता दें कि दिल्ली के बाद पंजाब ही ऐसा राज्य था जहाँ पार्टी ने 2014 में 4 लोकसभा सीट भी जीती थी, लेकिन निकाय चुनाव में पार्टी को मुंह की खानी पड़ी है. इसलिए राजनीतिक मामलों की समिति ने वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पंजाब का प्रभारी नियुक्त किया है. आप पार्टी पंजाब में अपने पराभव को लेकर चिंतन कर कर रही है.

यह भी देखें 

सोनू सूद ने अपने नाम किया 'पंजाब रत्न सम्मान'

गुजरात चुनाव में आप पार्टी के प्रत्याक्षी की जमानतें जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -