मोदी चुने हुए नेता, मणिशंकर अय्यर ने किया देश का अपमान

मोदी चुने हुए नेता, मणिशंकर अय्यर ने किया देश का अपमान
Share:

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर द्वारा पाकिस्तान के टेलिविज़न चैनल पर इंटरव्यू दिया गया। जिसे लेकर जमकर बवाल मचा। इसे राष्ट्र का अपमान माना गया। अब इस मसले पर भाजपा और अन्य दलों द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री अय्यर का विरोध किया जा रहा है। इस मामले में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा पाकिस्तानी चैनल पर देश का अपमान कर दिया गया है। भारत व पाकिस्तान के मध्य वार्ता बहाल करने की बात चैनल पर कही जा रही थी।

मगर अय्यर ने कहा कि वार्ता तभी हो सकेगी जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाया जाएगा। आखिर अय्यर ने पाकिस्तान के सामने यह बताया कि वार्ता में भारत बाधक है जबकि केंद्रीयमंत्री जावड़ेकर ने कहा कि भारत तो वर्षों से वार्ता की पहल करता आया है। केंद्रीयमंत्री श्री जावड़ेकर ने कहा कि मणिशंकर अय्यर अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। उन्होंने यह कहा कि मोदी को देश की जनता द्वारा चुना गया है। अय्यर का बयान केवल प्रधानमंत्री के लिए ही अपमानजनक नहीं रहा बल्की यह पूरे देशवासियों का अपमान था।

भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कहा कि सपा नेता और उप्र कैबिनेट मंत्री आजम खान ने भी बेतुका बयान दिया। आखिर उन्होंने पेरिस हमले को सही ठहराया। इससे यह नज़र आता है कि वे पेरिस हमलों के हिमायती हैं। उन्होंने इस हमले को निर्दोषों की हत्या करने का बदला करार दिया है। केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि सपा द्वारा आजम को इस तरह की बयानबाजी के लिए न तो कोई निर्देश दिए गए हैं और न ही खुद को उनके बयान से अलग किया गया है।

अय्यर द्वारा कहा गया कि आतंकवाद को सही ठहराया जाना आजम खान के बयान का समर्थन है। भारत और पाकिस्तान के मसलों को हल नहीं करने के लिए पाकिस्तान ही परेशानियां पैदा करता रहा है। यह उसका रास्ता रहा है। मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक संबंधों को सुधारने की पहल की है। 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -