Manjil Virinja Poovu : अंजना ने पुरे मन और श्रद्धा से मनु की देखभाल की
Manjil Virinja Poovu : अंजना ने  पुरे मन और श्रद्धा से मनु की देखभाल की
Share:

मलयालम के जाने माने टीवी सीरियल मंजिल विरिन्जा पूवु के अभी हाल ही के एपिसोड में , अंजना मनु का स्वागत करती है और उसके लिए किए गए इंतजामों की जानकारी देती है। इसके अलावा यह सुनकर सोना आगबबूला हो जाती है और वह अंजना का मजाक उड़ाती है। अंजना भी सोना को जवाब देती है। अंजना के बदलाव से मल्लिका प्रभावित हो जाती है। बाद में, मनु सोना के साथ जाने की जिद करता है। लेकिन, अंजना ने चेतावनी दी कि अगर सोना कमरे में आती है तो वह डॉक्टर से शिकायत करेगी। मनु अंजना की मांग से सहमत हैं।

अंजना अकेले ही मनु के लिए खाना बनाती है और उसे खाना खिलाती है। मल्लिका यह नोटिस करती है और खुश हो जाती है। वह अंजना को बताती है कि वह उसके सामने भगवान को देख रही है। दूसरी तरफ सोना, अंजना की सूचना के बिना मनु से मिलती है। वह शिकायत करती है कि अंजना उसे मनु के साथ समय बिताने नहीं दे रही है। वही सोना ने मनु का उल्लेख करते हुए गुमराह करने की कोशिश की कि अंजना उसे मारने की कोशिश कर सकती है। मनु जवाब देता है कि अंजना ऐसा नहीं करेगी। इस बीच, अंजना कमरे में प्रवेश करती है और सोना पर्दे के पीछे छिप जाती है।

इसके अलावा अंजना को शक हुआ और उसे पता चला कि सोना कमरे में है। वह सोना को ढूंढती है और झाड़ू से उसकी पिटाई करती है। अंजना ने सोना को फिर से कमरे में प्रवेश नहीं करने की चेतावनी दी। रात में, सोना फिर से मनु के कमरे में प्रवेश करती है और उसे शराब पिलाने के लिए उकसाने लगती है। लेकिन, मनु जवाब देते हैं कि उन्हें शराब की अनुमति नहीं है। सोना जवाब देती है कि वह मनु को कुछ शराब की व्यवस्था करेगी। वह सोचती है कि यह धीरे-धीरे मनु को मार देगा। दूसरी ओर, सुजा और प्रतिभा अंजना के बारे में बात करते हुए दिखाई देती हैं। सुजा कहती है कि अगर अंजना उसकी देखभाल कर रही है तो मन्नू जल्द ही ठीक हो जाएगा।

राम कपूर के साथ कर बैठी थी किसिंग सीन, बाद में हुआ था बड़ा बबाल

BB13 : सबसे ज्यादा गाली देने वाले और हिंसक इंसान का नाम, देवोलीना ने बताई सच्चाई

BB13 : रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदीश ने बिगबॉस को लेकर कहा -मुझसे भी अप्रोच की गई थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -