बिग बॉस में एक्सपोज हुआ मन्नारा चोपड़ा का गेम, लोगों ने किया ट्रोल

बिग बॉस में एक्सपोज हुआ मन्नारा चोपड़ा का गेम, लोगों ने किया ट्रोल
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा एक ऐसी प्रतियोगी हैं, जिन्हें शो की शुरुआत में तो प्रशंसकों से खूब प्यार मिला। लेकिन अब लोग मन्नारा के खिलाफ होते जा रहे हैं। दरअसल, शो की शुरुआत में मन्नारा बहुत स्वीट, इनोसेंट बनने का प्रयास कर रही थीं। लेकिन शायद वो ये भूल गईं कि 150 से ज्यादा कैमरों के सामने किसी की सच्चाई छिपती नहीं है। समय के साथ उनका गेम और पर्सनैलिटी भी एक्सपोज हो गई। 

मन्नारा बिग बॉस में घर के हर एक प्रतियोगी के बारे में बुराइयां करती हैं। मन्नारा अपने करीबी दोस्त मुनव्वर फारुकी और अनुराग डोबाल को भी नहीं छोड़तीं। मन्नारा सामने से मुनव्वर को बेस्ट फ्रेंड बोलती हैं, मगर पीठ पीछे सबसे ज्यादा बुराई भी उन्हीं की करती हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने भी मन्नारा से बोला था कि उन्हें दोस्ती भी मुनव्वर से करनी है। गाइडेंस भी उन्हीं से चाहिए, परेशानी में दुख भी उन्हें ही सुनाना है तथा शिकायतें भी उन्हीं की करनी होती हैं। सलमान ने मन्नारा को ये भी समझाया कि वो घर में किसी से भी रिस्पेक्ट से बात नहीं करतीं। मगर लोगों को हैरानी तब हुई जब मुनव्वर के लिए मन्नारा की बिचिंग को सलमान ने शिकायतों का नाम दे दिया। 

ऐसे में बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी मनु पंजाबी सहित शो के प्रशंसकों का भी यही मानना है कि निर्माता बाकी प्रतियोगियों को खुल्लम-खुल्ला एक्सपोज करते हैं, मगर मन्नारा के बरता पर हमेशा पर्दा डाला जाता है। मन्नारा को प्रोटेक्ट करने पर कई लोग निर्माताओं पर सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर शो की अनसीन फुटेज से मन्नारा का फैन एडिट वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में मन्नारा, अंकिता के खिलाफ गेम प्लान करती नजर आई। मन्नारा वीडियो में अभिषेक से पूछती हैं- अंकिता का रूड टोन वापस लाने के लिए क्या करना होगा? इसपर अभिषेक बोलते हैं कि अंकिता को पोक करना होगा। मन्नारा फिर अगले ही पल अंकिता को पोक करती नजर आई। अंकिता के खिलाफ मन्नारा की प्लानिंग देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना ही मन्नारा अब एक्सपोज हो चुकी हैं।

नेशनल TV पर अंकिता लोखंडे ने दी पति विक्की जैन को धमकी, बोली- 'मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी'

क्या टूट गया है आसिम-हिमांशी का रिश्ता! इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देख चौंके लोग

होने वाले ससुर के साथ नेशनल TV पर नजर आएगी मलाइका अरोड़ा, डांस शो में मचेगा धमाल!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -