भारत की जवाबी कार्रवाई से सहमा पाकिस्तान, रुक गई फायरिंग

भारत की जवाबी कार्रवाई से सहमा पाकिस्तान, रुक गई फायरिंग
Share:

नई दिल्ली : लगता है भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान सहम गया है.पिछले दो दिनों में सीमा पार से हो रही गोलीबारी रुक गई है, क्योंकि अब दुश्मन को समझ आ गया है कि उसे मुंहतोड़ जवाब मिलेगा यह बात रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शुक्रवार को एक रैली में कही.

रक्षा मंत्री ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही लगातार सीमा पार से हमले हो रहे थे, जिनका भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया है.29 सितंबर को हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान 300 से ज्यादा बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है.भारत-पाकिस्तान के बीच डीजीएमओ लेवल की बात का जिक्र करते हुए पर्रिकर ने बताया कि एक दिन पहले पाकिस्तान से फोन आया था और वह अनुरोध कर रहे थे कि उन पर भारत की तरफ से गोलीबारी न की जाए.हमने उनसे कहा कि हमें जवाबी कार्रवाई रोकने में कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि यह सब हमें भी अच्छा नहीं लगता, लेकिन पहले सीमा पार से होने वाली फायरिंग रुकनी चाहिए. पिछले दो दिनों से सीमा पर कोई गोलीबारी नहीं हुई है.

उल्लेखनीय है कि कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में मंगलवार को पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) ने भारतीय गश्ती दल पर घात लगाकर हमला कर दिया था. इसमें तीन जवान शहीद हो गए थे.इसमें प्रभु सिंह का शव क्षत-विक्षत कर दिया था.जिसका जवाब सेना ने जबरदस्त तरीके से दिया और दुश्मन के 3 सैनिक मार गिराए .

पर्रिकर बोले-सेना की शक्ति हनुमान की तरह  

भारत की कार्रवाई से थर्राया...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -