बेदर्द पाकिस्तानी कलाकारों की चुप्पी शर्मनाक

बेदर्द पाकिस्तानी कलाकारों की चुप्पी शर्मनाक
Share:

नई दिल्ली : अभिनेता सलमान खान द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में दिए बयान के बाद मचे बवाल के बीच बीजेपी सांसद, अभिनेता और गायक मनोज तिवारी ने सलमान खान को जवाब देकर सवाल किया है कि पाकिस्तानी कलाकार हमारे दर्द में हमदर्द क्यों नहीं होते ?

सांसद मनोज तिवारी ने सलमान खान को जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के आतंकी ना होने का प्रमाणपत्र देने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, पर भारत में आतंकी हमलों पर पाकिस्तानी कलाकारों की चुप्पी दर्दनाक और शर्मनाक दोनों है. सरहदों से परे होने का दावा करने वाले ये कलाकार जब हमारे दर्द में हमदर्द नहीं होते और हमारी कराह पर जब उनका दिल नहीं पिघलता, तो ऐसे पड़ोसी का क्या फायदा?

गायक मनोज तिवारी ने वर्तमान माहौल को देखते हुए पाक कलाकारों पर लगाई पाबन्दी के फैसले को सही ठहराया. पाक की वर्तमान दशा सांप-छछूंदर जैसी हो गई है. भारतीय सेना के मुंहतोड़ जवाबी हमले से पाकिस्तान परेशान भी है और कार्रवाई को स्वीकार भी नही रहा है. बलूच में लोगों की नाराजी और पीओके में लोग दुखी हैं. वहां की सेना आवाज उठाने वालों की हत्या कर रही है. एक ओर आतंकवाद का समर्थन, दूसरी ओर मानवता की हत्या और उस पर शांति का ढोंग. इससे भारत को सावधान रहने की जरूरत है.

कपिल के ट्वीट पर मनोज तिवारी ने साधा निशाना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -