'चंदू चैंपियन' देखकर इम्प्रेस हुई मनु भाकर, कार्तिक आर्यन की तारीफ में कही ये बात

'चंदू चैंपियन' देखकर इम्प्रेस हुई मनु भाकर, कार्तिक आर्यन की तारीफ में कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म 'चंदू चैंपियन' को खूब प्रशंसा मिली थी. क्रिटिक्स ने फिल्म के स्टोरीटेलिंग के साथ-साथ कार्तिक के काम को भी काफी पसंद किया था. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी तथा फ्लॉप हो गई थी. लेकिन अब 'चंदू चैंपियन' को एक ऐसी प्रशंसा मिली है कि कार्तिक को बिल्कुल फिल्म ब्लॉकबस्टर हो जाने वाली फीलिंग आई होगी. 

हाल ही में भारतीय शूटर मनु भाकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्पेशल पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' की प्रशंसा की। मनु ने इस पोस्ट में बताया कि ओलंपिक से लौटने के पश्चात् उन्होंने फिल्म देखी तथा इसे बहुत रिलेटेबल पाया, विशेष रूप से फिल्म में दिखाए गए एथलीट के संघर्ष एवं मेहनत को लेकर। मनु ने लिखा, “आखिरकार ओलंपिक्स खत्म हुए और मैंने घर पहुंचते ही 'चंदू चैंपियन' देखी। जितना मैंने सोचा था, यह फिल्म उससे भी अधिक रिलेटेबल निकली। तैयारियां, संघर्ष, नाकामियां... लेकिन कभी हार न मानना। इस किरदार को इतने सहज तरीके से निभाने के लिए कार्तिक आर्यन को हैट्स ऑफ। स्वयं एक एथलीट होने के नाते, मैं जानती हूं कि यह आसान नहीं है, खासकर प्रेप के सीक्वेंस को दिखाना। आपको इसके लिए मैडल मिलना चाहिए!”

मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक्स 2024 में महिलाओं के 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में ब्रॉन्ज मैडल जीतकर इतिहास रचा। वे इस इवेंट में मैडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनीं। इसके बाद उन्होंने 10 मीटर एयर पिस्टल के मिक्स्ड इवेंट में सरबजोत सिंह के साथ दूसरा ब्रॉन्ज मैडल जीता, और एक ही ओलंपिक में दो मैडल जीतने वाली पहली भारतीय बन गईं। मनु की प्रशंसा से प्रेरित होकर, कार्तिक आर्यन ने भी इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट को साझा किया तथा उनका आभार जताया। कार्तिक ने लिखा, “वाओ!!! थैंक्यू मनु भाकर। ऐसे मोमेंट मैं हमेशा संभाल कर रखूंगा जब आप जैसे रियल चैंपियन हमारी मेहनत की प्रशंसा करते हैं! चंदू चैंपियन की तरफ से आपको प्यार और आभार। हर भारतीय को गर्व महसूस करवाने के लिए धन्यवाद।”

अब कार्तिक की अगली फिल्म 'भूल भुलैया 3' है, जिसमें कियारा अडवाणी, तब्बू, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन जैसे प्रमुख कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म दिवाली पर थिएटर्स में रिलीज होगी।

अचानक सड़क पर फट गई इस मशहूर एक्टर की पैंट, विक्रांत मैसी ने बना लिया वीडियो और फिर...

21 की उम्र में इस एक्टर ने साइन कर लीं 75 फिल्में, दिलीप कुमार ने दी थी ये सलाह

बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के डेढ़ महीने बाद पिता शत्रुघ्न ने कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -