मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर फ़िदा है मिस वर्ल्ड 2017
मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर फ़िदा है मिस वर्ल्ड 2017
Share:

साल 2017 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम करने वाली भारत की बेटी 'मानुषी छिल्लर' वापिस अपने देश लौट गई है. मानुषी के यहाँ आते ही सभी जगह उनके करियर को लेकर चर्चाए शुरू हो गई है. कई कयास ऐसे भी लगाए जा रहे है कि मानुषी अब बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. लेकिन इस बात पर मानुषी ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि फ़िलहाल वे बॉलीवुड में एंट्री नहीं लेंगी बल्कि वो सामाजिक कार्यों में खुद को समर्पित करना चाहेंगी. हालाँकि अबतक मानुषी ने बॉलीवुड में आने के लिए ना नहीं किया है कभी न कभी तो वह बॉलीवुड में अपनी किस्मत जरूर आज़माएंगी.

मानुषी की एक दिली इच्छा है कि वे आमिर खान के साथ काम करना चाहती है. सोमवार को मुंबई में मानुषी पहली बार मीडिया के सामने आई. इस दौरान उन्होंने कहा कि, "मैं फिल्म देखने की बजाय किताबें ज्यादा पढ़ती हूं. मुझे लगता है बॉलीवुड के सभी स्टार्स ख़ूबसूरत हैं. मैं किसी एक का चुनाव नहीं कर पाऊँगी लेकिन मैं आमिर खान की फिल्म में काम करना ज़रूर चाहूंगी. वह बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करते हैं और अपनी फिल्मों को समाज व सामाजिक मुद्दों से जोड़ते हैं. यदि मौके मिले तो उनके साथ काम करने में मज़ा आएगा."

मानुषी को पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा भी बहुत पसंद है. बता दे मानुषी के पहले साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने ही मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीता था. मानुषी ने आगे बताया कि, "इस साल मैं यात्रा कर रही हूँ और इसे लेकर मैं बहुत ही अधिक उत्साहित हूँ. आने वाले समय में 4 महाद्वीपों की यात्रा करने वाली हूँ. इस दौरान हम महिलाओं की पीरियड्स से जुड़ी समस्याओं को लेकर उन्हें जागरूक करेंगे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : पुनीश ने की आकाश की चप्पल से पिटाई

निक कार्टर भी बने दुष्कर्म के हैवान

बेस्ट फ्रेंड को नागिन ने इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -