दिल्ली चुनावों से पहले कांग्रेस में शामिल हुए AAP-BJP के कई नेता

दिल्ली चुनावों से पहले कांग्रेस में शामिल हुए AAP-BJP के कई नेता
Share:

नई दिल्ली: अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आम आदमी पार्टी (AAP) के एक दर्जन से अधिक नेता कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस की दिल्ली इकाई के मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित किए गए एक समारोह में आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हुए और दिल्ली कांग्रेस प्रमुख देवेंद्र यादव ने उनका स्वागत किया।

देवेंद्र यादव ने कहा कि, "भाजपा और AAP, दोनों पार्टियों के नेता अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं, जो पार्टी की प्रगतिशील नीतियों और मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के मजबूत नेतृत्व से प्रेरित है।" कार्यक्रम के दौरान यादव ने विशेष रूप से तिमारपुर से पूर्व पार्षद और विधायक उम्मीदवार अमरलता सांगवान का कांग्रेस में वापस स्वागत किया। यादव ने कहा कि, "अमरलता सांगवान पार्टी की स्थिति को मजबूत करेंगी। उन्होंने भाजपा की सांप्रदायिक राजनीति और जन कल्याण पर ध्यान न देने की आलोचना की।"

इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक अनिल भारद्वाज, संचार विभाग के अध्यक्ष कुंवर करण सिंह और दिल्ली कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं सहित कई वरिष्ठ कांग्रेस सदस्य उपस्थित थे। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस आप सरकार को निशाना बनाकर अपना वोट बैंक वापस पाने की कोशिश कर रही है। पार्टी जल्द ही दिल्ली में अपने 15 साल के शासन को उजागर करने के लिए एक अभियान शुरू करने की योजना बना रही है।

रेलवे का बड़ा कदम, सुपरफास्ट होगी ये 15 ट्रेनें

गुजरात में 900 सड़कें बंद, इन राज्यों के लिए जारी हुआ अलर्ट

मनमोहन सरकार ने भी करवाई थी जातिगत जनगणना, पर आज तक सामने नहीं आए आंकड़े

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -