भीमराव आंबेडकर के जयंती उत्सव में शामिल होंगे कई दिग्गज नेता

भीमराव आंबेडकर के जयंती उत्सव में शामिल होंगे कई दिग्गज नेता
Share:

इंदौर। अप्रैल की 14 तारीख को डॉ. भीमराव आंबेडकर की जयंती का आयोजन हर बार की तरह इस बार भी उनके जन्म स्थान महू में किया जा रहा है। लेकिन कोरोना के चलते बीते 2 वर्षो से यह आयोजन ज्यादा बड़े स्तर पर नहीं हो रहा था वहीं, इस बार यह बेहद बड़े स्तर पर आयोजित किया जा रहा है। पूरा प्रशासन इस आयोजन की तैयारियों में लगा है कई बड़े राजनेता भी इस आयोजन में शामिल होने महू आने वाले है।

14 अप्रैल को होने वाले इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिराज सिंह चौहान, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण, अखिलेश यादव, जयंत चौधरी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी नज़दीक है, जिसके चलते सभी राजनेताओ में होड़ लगी है कि जनता के मतों को अपने पक्ष में कैसे किया जाए, इसलिए अलग-अलग नीतिया अपना रहे है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सभी जिलाध्यक्षों को अंबेडकर जयंती पर संविधान दिवस मनाने का निर्देश जारी कर दिया है। इस अवसर पर कांग्रेस के सभी मुख्यालयों में संविधान दिवस कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके चलते पीसीसी चीफ कमलनाथ 14 अप्रैल को डॉ. अंबेडकर की जन्मस्थली महू जाएंगे। वहीं, कमलनाथ आष्टा भी जाएंगे। वहां जाकर वे संविधान दिवस पर सभा को संबोधित करेंगे। आष्टा विधानसभा एससी वर्ग के लिए आरक्षित है, इसलिए यह सभा आने वाले समय में कांग्रेस के लिए लाभ दाई साबित हो सकती है।

महिला कर्मियों से अश्लीलता करता था नायब तहसीलदार, कलेक्टर से की शिकायत

ट्रैफिक पुलिस ने शुरू किया अनोखा रोको-टोको अभियान

स्वच्छता के बाद अब इंदौर को मिलेगी एक और नई पहचान, जानिए सरकार की योजना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -