इस कार के दीवाने है बॉलीवुड के कई कलाकार

इस कार के दीवाने है बॉलीवुड के कई कलाकार
Share:

बॉलीवुड के सितारे महंगी और लग्जरी गाड़ियों के शौकीन होते हैं। जब कोई स्टार नई कार खरीदता है, तो उसकी पॉपुलेरिटी फिल्म इंडस्ट्री में छा जाती है। इसी तरह, खेलों की दुनिया से जुड़े सितारे भी इन गाड़ियों के प्रति आकर्षित होते हैं।

रेंज रोवर से लेकर मर्सिडीज GLS Maybach तक

नेता, राजनेता, फिल्मी सितारे और खेल जगत से जुड़ी हस्तियों ने रेंज रोवर और मर्सिडीज GLS Maybach जैसी महंगी गाड़ियाँ खरीदी हैं। अब, बॉलीवुड में एक नई कार ने हलचल मचा दी है—लेक्सस एलएम (Lexus LM)।

बॉलीवुड सेलेब्स की पसंद: Lexus LM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में एक लग्जरी MPV लेक्सस एलएम 350h खरीदी है, जिसकी कीमत मुंबई में लगभग तीन करोड़ रुपये है। इस कार की डिमांड बढ़ती जा रही है और अब ये कई बॉलीवुड सितारों और क्रिकेट खिलाड़ियों की पसंद बन गई है। रणबीर कपूर के अलावा, इस कार को जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, हार्दिक पांड्या और देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर में भी देखा गया है।

अभिषेक बच्चन का विकल्प

हालांकि, बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी कारों के शौकीन हैं, लेकिन उन्होंने लेक्सस एलएम नहीं खरीदी। उन्होंने Toyota Vellfire को चुना। लेकिन लेक्सस एलएम बॉलीवुड सितारों के बीच इतनी पॉपुलर क्यों है? चलिए जानते हैं।

Lexus LM की खासियत

लेक्सस एलएम का यूनिक डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स इसे खास बनाते हैं। इस MPV में इलेक्ट्रिक दरवाजे हैं जो आसानी से खोले और बंद किए जा सकते हैं। इसमें एक फ्रिज, हीटेड आर्मरेस्ट और 48-इंच की पैसेंजर स्क्रीन जैसी सुविधाएं हैं।

प्रेमी साउंड और आराम

इस कार में 23-स्पीकर का ऑडियो सिस्टम है, जो प्रीमियम क्वालिटी की साउंड प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें वायरलेस चार्जर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और एंबीएंट लाइटिंग का फीचर भी मिलता है।

कपिल शर्मा ने खरीदा प्राइवेट जेट? देखकर हैरत में पड़े लोग

कोलकाता रेप-मर्डर केस छोटी घटना..! कपिल सिब्बल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी

'अपराधियों को मत बचाओ सिब्बल..', कोलकाता पर राहुल तो नहीं बोले, अधीर ने दिखाई हिम्मत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -