यंग इंडियन का दफ्तर सील होते ही कांग्रेस में मची खलबली, AICC पर लगा नेताओं का जमावड़ा

यंग इंडियन का दफ्तर सील होते ही कांग्रेस में मची खलबली, AICC पर लगा नेताओं का जमावड़ा
Share:

नई दिल्ली: हाई प्रोफाइल नेशनल हेराल्ड केस की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार (3 अगस्त, 2022) को बड़ा एक्शन लेते हुए यंग इंडियन का ऑफिस सील कर दिया। इसके बाद कांग्रेस हेडक्वार्टर पर हलचल बढ़ गई है। कांग्रेस के तमाम बड़े नेता AICC पहुंचने लगे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह, पी चिदंबरम और अन्य कांग्रेस हेडक्वॉटर पहुंचे है।

वहीं, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दफ्तर और उनके 10 जनपथ स्थित आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है। ED ने हेराल्ड हाउस में यंग इंडियन दफ्तर को सील किया। इस कार्रवाई पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि हमें जो कुछ भी कहना है, हम आधिकारिक तौर पर कहेंगे। हमारे प्रवक्ता बोलेंगे। हमें चर्चा करनी होगी, हम करेंगे। दफ्तर सील करने का  कारण नहीं है, कारण सामने आ जाएगा। इस देश में कोई छिप नहीं सकता और हमला नहीं कर सकता।

वहीं, कांग्रेस पार्टी ने पार्टी की भविष्य की रणनीति तैयार करने के लिए आज यानी गुरुवार (4 अगस्त) को सुबह 9:45 बजे कांग्रेस संसदीय दल कार्यालय में सभी राज्यसभा और लोकसभा सांसदों की बैठक बुलाई है। इसके साथ ही कांग्रेस सांसद ED की कार्रवाई को लेकर संसद में स्थगन प्रस्ताव नोटिस भी देंगे। बता दें कि, ED ने दिल्ली स्थित नेशनल हेराल्ड के ऑफिस में बीते दिन छापा मारा था। इस मामले को लेकर पूरे देश में 14 ठिकानों पर रेड मारी गई थी। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से बीते दिनों ED ने मनी लॉन्डरिंग के मामले में पूछताछ की थी। पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने सत्याग्रह के नाम पर सड़कों पर जमकर हंगामा किया था।  

10 दिन तक मुफ्त में देख सकेंगे देश की ऐतिहासिक धरोहर.., मन रहा आज़ादी का 'अमृत महोत्सव'

कर्नाटक चुनाव के लिए ब्राह्मण से 'लिंगायत' बने राहुल गांधी, बोले- शिवयोग सीखूंगा

जिस कंपनी में सोनिया-राहुल की 76% हिस्सेदारी, उसके दफ्तर को ED ने किया सील

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -