दुल्हन को काली बोलकर तोड़ी शादी, 2 महीने बाद सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

दुल्हन को काली बोलकर तोड़ी शादी, 2 महीने बाद सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ शादी से ठीक 15 दिन पहले दूल्हे ने दुल्हन को रिजेक्ट कर दिया. उन्होंने बोला- तुम काली हो. मेकअप किया करो. मैं तो शादी नहीं कर सकता तुमसे. दूल्हे के मुंह से ऐसी बातें सुनकर दुल्हन टूट गई. जिसे वो अपने सपनों का शहजादा समझ रही थी, उसी ने उसे पसंद करके बाद में रिजेक्ट भी कर दिया. तत्पश्चात, दुल्हन अपने परिवार समेत थाने पहुंची. उसने दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

घटना अलीपुर थाना इलाके के करारागंज क्षेत्र की है. यहां कुमारी भारती नामक की लड़की की शादी झांसी जिले के भिटौरा निवासी रूपेश संग तय हुई थी. रूपेश ने स्वयं दुल्हन को पसंद किया था. बीते वर्ष जून 2023 में दोनों की सगाई भी हुई. एक वर्ष तक रूपेश अपनी होने वाली दुल्हन से बात करता था. सगाई में लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष को 3 लाख रुपये नकद भी दिए. यही नहीं सगाई में अलग से 50 हजार रुपये खर्च भी हुए. इसके बाद जैसे ही शादी की तारीख नजदीक आई तो दुल्हन पक्ष के लोग तैयारियों में लग गए. कार्ड छपवाए एवं रिश्तेदारों को भिजवाए गए. मगर शादी से सिर्फ 15 दिन पहले रूपेश ने भारती को फोन पर ऐसी बात कही जिससे उसके होश उड़ गए. रूपेश ने कहा- तुम खेतों में काम कर-करके काली हो गई हो. अब मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता. मेकअप किया करो, शायद कोई और मिल जाए. शादी 24 अप्रैल 2024 को होनी थी.

भारती ने ये बात अपने घरवालों को बताई. उन्हें भी होने वाले दामाद की ये बात अच्छी नहीं लगी. दुल्हन के माता-पिता ने इस बारे में दूल्हे के परिजनों से भी बात करनी चाही. मगर वहां से भी कोई जवाब नहीं प्राप्त हुआ. वो समझ गए कि उन लोगों ने रिश्ता तोड़ दिया है. मगर अब 3 माह पश्चात् लड़की वालों को पता चला कि मामला तो कुछ और ही है. आरोप है कि रूपेश का रिश्ता कहीं और तय हो गया था. वहां से उन्हें 5 लाख रुपये दहेज में भी मिल रहे हैं. इसी कारण रूपेश ने भारती से रिश्ता तोड़ा. भारती के परिवार ने अब रूपेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. मामले की तहकीकात की जा रही है. 

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

इंदौर नगर निगम ने पेश किया 8 हजार करोड़ का बजट, जानिए क्या है खास?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -