'2 बार टूटी शादी', अब TV पर तीसरी दुल्हन ढूंढेगा मशहूर एक्टर

'2 बार टूटी शादी', अब TV पर तीसरी दुल्हन ढूंढेगा मशहूर एक्टर
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता करणवीर मेहरा इस वक़्त अपने करियर के पीक पर हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 14' जीतने के पश्चात्, उन्होंने बिग बॉस 18 के घर में एंट्री ली है। मगर प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ करणवीर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में रहते हैं। दरअसल, उनके दो बार तलाक हो चुके हैं, मगर अब वह फिर से प्यार की तलाश में हैं।

बिग बॉस 18 में जाने से पहले, करणवीर ने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा कि वह प्यार के लिए ओपन हैं। जब उनसे पूछा गया कि बिग बॉस में निजी जिंदगी के मुद्दे भी उठ सकते हैं, खासकर उनके दो तलाक पर, तो उन्होंने कहा, "हां, इसमें कुछ छिपाने जैसा नहीं है। लोगों को मेरे तलाक के बारे में पता है। चार लोग और पूछ लेंगे। मुझे कोई डर नहीं है।"

करण से यह भी पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस के घर में प्यार के लिए तैयार हैं। इस पर उन्होंने कहा, "दोस्ती के लिए मैं तैयार हूं। प्यार की बात करें तो वह किसी से पूछकर नहीं किया जाता।" करण ने आगे कहा, "मैं प्यार के लिए ओपन हूं। मैंने प्यार पर अपना भरोसा नहीं खोया है।" उनकी बातों से स्पष्ट है कि यदि बिग बॉस के घर में उन्हें कोई पसंद आता है, तो वह खुद को रोकेंगे नहीं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शो में उन्हें तीसरी बार हमसफर मिलता है या नहीं।

‘फुटपाथ पर सोने वालों पर गाड़ी चढ़ा देते हैं…’, वायरल हुआ अनिरुद्धाचार्य महाराज का VIDEO

मुनव्वर फारूकी ने कृष्णा अभिषेक को किया रोस्ट, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद

मशहूर एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, खुद कही ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -