बहू को लेकर बोले शहीद कैप्टन अंशुमान के पिता- 'वो चाहे तो छोटे बेटे से करा सकते हैं शादी'

बहू को लेकर बोले शहीद कैप्टन अंशुमान के पिता- 'वो चाहे तो छोटे बेटे से करा सकते हैं शादी'
Share:

देवरिया: शहीद कैप्टन अंशुमान के पिता रवि प्रताप ने मीडिया से चर्चा के चलते कहा कि वो अपने छोटे बेटे की शादी स्मृति से कराने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि अगर स्मृति अंशुमान की यादों के साथ इस घर में रहना चाहती हैं तो वो रह सकती हैं. शहीद कैप्टन के पिता ने बोला कि उनका छोटा बेटा स्मृति से सिर्फ 2 वर्ष छोटा है. स्मृति इस घर के लिए बेटी एवं बहू दोनों हैं. अगर वो छोटे बेटे से शादी करेंगी तो उन्हें बेटी की भांति विदा करेंगे.

रवि प्रताप ने कहा कि उन्होंने बहू से शादी की बात तब कही जब स्मृति ने कहा कि वो अभी सिर्फ 26 वर्ष की हैं. अभी उनकी पूरी जिंदगी पड़ी हुई है. शहीद कैप्टन अंशुमान को कीर्ति चक्र सम्मान से सम्मानित किए जाने के पश्चात् से ही उनके माता-पिता ने बहू स्मृति पर बहुत से आरोप लगाए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बहू को गए घर से बहुत वक़्त हो गया. उन्होंने स्वयं को संभालने के लिए समय मांगा था. इतना वक़्त गुजर गया वो घर फिर वापस नहीं लौंटी और न ही उन्होंने कुछ बताया.

कैप्टन के पिता ने यह भी कहा कि यदि वो छोटे बेटे से शादी करती हैं तो छोटे बेटे से होने वाला बच्चा वो स्मृति को सौंप देंगे. उस बच्चे के पिता के कॉलम में नाम अंशुमान का लिखा जाएगा. जो भी विरासत होगी, उस बच्चे को सौंप देंगे. साथ ही उनके पिता ने यह भी बोला कि बाकी स्मृति की जो भी इच्छा है वो हमें मंजूर होगी. पिता ने इल्जाम लगाया कि जब वो राष्ट्रपति भवन गए तो वहां पर शहीद कैप्टन अंशुमान के घर का एड्रेस बदला हुआ था. उन्होंने कहा कि इस पर भी उन्होंने आपत्ति व्यक्त की थी. रवि प्रताप ने कहा कि मुझे कीर्ति चक्र को सीने से लगाना था. मुझे वो छूने तक नहीं दिया. मुझसे पहचान छीन ली.

हाथ से उखड़ गई 60 लाख रूपये में बनी सड़क, PWD मंत्री ने उठाया ये बड़ा कदम

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में INDIA गठबंधन को झटका, NDA ने 11 में से 9 सीटों पर दर्ज की जीत

सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत, राउज एवेन्यू ने बढ़ाई हिरासत..! केजरीवाल मामले में ये क्या हुआ ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -