Maruti लेकर आई खास ऑफर, आज ही उठाएं इसका फ़ायदा

Maruti लेकर आई खास ऑफर, आज ही उठाएं इसका फ़ायदा
Share:

मारुति सुजुकी ने अपने इनविक्टो (Invicto) मॉडल पर शानदार डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है। यह पहला मौका है जब इस मॉडल पर बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं, और यह खासकर त्योहारों के मौसम में ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन अवसर है।

कितना डिस्काउंट मिलेगा?: Invicto पर ग्राहक कुल मिलाकर 65,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। इस राशि में कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दोनों शामिल हैं। Nexa डीलर्स के मुताबिक, Invicto पर 30,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर दशहरा के अवसर पर, 3 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगा। ऐसे में ग्राहक इस समय का लाभ उठाकर अच्छी डील पा सकते हैं।

एक्सचेंज बोनस का लाभ: अगर आप अपने पुराने अर्टिगा, XL6 या Tour M (Ertiga MPV का कॉमर्शियल वर्जन) को बदलते हैं, तो आपको 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है। यह लाभ केवल इन मॉडलों पर ही लागू होगा। इसका मतलब है कि अगर आपके पास इनमें से कोई भी पुराना मॉडल है, तो आप उसे बदलकर Invicto खरीदने पर अच्छा खासा फायदा उठा सकते हैं। एक्सचेंज बोनस से ग्राहक अपने पुराने वाहन की कीमत भी पा सकते हैं, जो नई कार खरीदने को और भी आकर्षक बनाता है।

Invicto की खासियत: Invicto, टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस (Toyota Innova Hycross) का मारुति वर्जन है। यह केवल स्ट्रांग-हाईब्रिड पावरट्रेन के साथ उपलब्ध है, जो 186hp की पावर देता है। इसकी ARAI रेटेड फ्यूल दक्षता 23.24 किमी/लीटर है। Invicto को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है: Zeta और Alpha। Zeta वेरिएंट में 7 और 8-सीटर गाड़ी के ऑप्शन मौजूद हैं, जबकि Alpha वेरिएंट केवल 7-सीटर में उपलब्ध है।

कीमत क्या है?: Invicto की कीमत 25.21 लाख रुपये से लेकर 28.92 लाख रुपये के बीच है। इसके अलावा, Invicto में कई एडवांस फीचर्स भी शामिल हैं, जैसे स्मार्ट रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम, और इन्फोटेनमेंट सिस्टम। ये सभी फीचर्स इसे बाजार में एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं।

'मेरी टिप्पणी CM पर थी', 'माफिया और मठाधीश' बोल पर अखिलेश यादव ने दी सफाई

'NCERT की किताबों में पढ़ा रहे लव-जिहाद', छात्रा के पिता ने दर्ज करवाई शिकायत

'शासक को अपने खिलाफ की बातों को भी सुनना पड़ता है', बोले नितिन गडकरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -