Maruti Suzuki Alto K10 बाजार में मचा रही है हंगामा

Maruti Suzuki Alto K10 बाजार में मचा रही है हंगामा
Share:

देश की अग्रणी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया दशकों से हर घर में मशहूर है। उनकी कारों को उनके शानदार माइलेज और किफ़ायती दामों के लिए पसंद किया जाता है। उनकी सबसे ज़्यादा बिकने वाली कारों में से एक ऑल्टो K10 भारतीयों के बीच पसंदीदा है, जिसकी कीमत 5 लाख रुपये से कम है। यह कार शहर में रहने वालों और छोटे परिवारों के लिए एकदम सही है।

शक्तिशाली इंजन

ऑल्टो K10 में 1.0-लीटर, 3-सिलिंडर इंजन है जो 66 bhp की अधिकतम पावर और 89 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसके अलावा, कार में CNG का विकल्प भी है, जो इसे ईंधन-कुशल वाहन की तलाश करने वालों के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाता है। कंपनी के अनुसार, पेट्रोल वेरिएंट लगभग 25 kmpl का माइलेज देता है, जबकि CNG वेरिएंट 33 kmpl तक का माइलेज दे सकता है।

प्रभावशाली विशेषताएं

ऑल्टो K10 में कई प्रभावशाली विशेषताएं हैं, जिनमें एयर कंडीशनिंग, फ्रंट पावर विंडो, पार्किंग सेंसर, सेंट्रल कंसोल आर्मरेस्ट, गियर शिफ्ट इंडिकेटर, एडजस्टेबल हेडलैंप, हैलोजन हेडलैंप, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक और डुअल एयरबैग शामिल हैं।

आसान वित्तपोषण विकल्प

आप आसान फाइनेंसिंग विकल्पों का चयन करके ऑल्टो K10 के मालिक बन सकते हैं। 1.35 लाख रुपये के डाउन पेमेंट के साथ, आप बैंक से 9% की ब्याज दर पर 3.15 लाख रुपये का लोन प्राप्त कर सकते हैं। लोन चुकाने के लिए आपको 7 साल तक हर महीने 5,000 रुपये की EMI देनी होगी।

वेरिएंट और कीमत

ऑल्टो K10 चार वेरिएंट - Std, LXi, VXi और VXi+ में उपलब्ध है - जिनकी कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होकर 6.46 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है। यह कार न केवल सस्ती है बल्कि शानदार माइलेज भी देती है, जो इसे बजट-फ्रेंडली वाहन की तलाश करने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाती है। निष्कर्ष के तौर पर, मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 शहर में रहने वालों और छोटे परिवारों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। अपने शक्तिशाली इंजन, प्रभावशाली फीचर्स और आसान फाइनेंसिंग विकल्पों के साथ, यह कार पैसे के हिसाब से बेहतरीन है।

इस दिन से शुरू होने जा रहा है रोहित शेट्टी का ये शो

श्वेता तिवारी ने पूर्व पतियों पर किया कटाक्ष , कहा- जिसने मुझे खोया आज वो...

टीवीएस मोटर्स जुपिटर 125 स्कूटर का सीएनजी वेरिएंट करेगी लॉन्च

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -