Maruti Suzuki Jimny और Fronx पर दे रही है बड़ी छूट, जानिए...?

Maruti Suzuki Jimny और Fronx पर दे रही है बड़ी छूट, जानिए...?
Share:

मारुति सुजुकी अपनी लोकप्रिय सब-कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर एसयूवी फ्रॉन्क्स और जिम्नी पर आकर्षक छूट दे रही है। 5-सीटर कार जिम्नी पर 3.3 लाख रुपये तक के लाभ मिल रहे हैं, जबकि फ्रॉन्क्स पर 85,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। ये ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं और मारुति सुजुकी की स्मार्ट फाइनेंस (MSSF) स्कीम के ज़रिए इनका लाभ उठाया जा सकता है।

महिंद्रा थार को टक्कर देने वाली जिम्नी की कीमत 12.74 लाख रुपये से 14.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। थार, जिसका 5-डोर वर्जन 15 अगस्त, 2024 को लॉन्च होने वाला है, की कीमत वर्तमान में 11.35 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

टाटा नेक्सन को टक्कर देने वाली फ्रॉन्क्स पर 85,000 रुपये तक के लाभ मिल रहे हैं। नेक्सन पर भी 1 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। इसकी कीमत 8 लाख रुपये से 15.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

जिम्नी और फ्रोंक्स पर छूट मारुति सुजुकी की त्योहारी सीजन के दौरान बिक्री बढ़ाने की रणनीति का हिस्सा है। कंपनी इस अवधि के दौरान इन कारों को खरीदने वाले ग्राहकों को नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी लाभ दे रही है।

जिम्नी, जो अपनी ऑफ-रोड क्षमताओं और दमदार डिजाइन के लिए जानी जाती है, एडवेंचर के शौकीनों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प है। दूसरी ओर, फ्रॉन्क्स एक अधिक शहरी पेशकश है, जिसमें आराम और सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

दोनों कारें पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट सहित कई इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध हैं। जिम्नी के टॉप-एंड अल्फा ट्रिम पर 1.8 लाख रुपये की नकद छूट मिल रही है, जबकि फ्रोंक्स के टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट पर 85,000 रुपये तक का लाभ मिल रहा है।

ग्राहक अपने नजदीकी मारुति सुजुकी डीलरशिप पर जाकर इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये ऑफर सीमित समय के लिए वैध हैं और कारों की लोकेशन और उपलब्धता के आधार पर अलग-अलग हो सकते हैं।

70% तक छूट के साथ घर लेकर आए स्मार्ट टीवी

गृह सुरक्षा के लिए किफायती सीसीटीवी कैमरे, जानिए क्या है इसकी खासियत

Apple ने TVOS 18 बीटा किया जारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -