मैरी कॉम मेरे लिए प्रेरणा का बड़ा स्रोत: स्ट्राइकर बाला देवी

मैरी कॉम मेरे लिए प्रेरणा का बड़ा स्रोत: स्ट्राइकर बाला देवी
Share:

राष्ट्रीय टीम की स्ट्राइकर बाला देवी बाला जो यूरोप में एक टॉप-फ्लाइट लीग में पेशेवर फुटबॉल खेलने वाली पहली भारतीय महिला हैं, उसने ऐस बॉक्सर मैरीकॉम के बारे में बात की। बाला ने कहा कि वह 2014 में एशियाई खेलों के दौरान प्रेरणा के अपने सबसे बड़े स्रोत और एक दोस्ताना व्यक्ति के रूप में मिले थे।

बाला देवी का कहना है कि उन्होंने बॉक्सिंग लीजेंड मैरीकॉम से प्रेरणा ली, जिन्होंने विनम्र जड़ें जमाने के बावजूद एक खिलाड़ी के रूप में अभूतपूर्व सफलता हासिल की। बाला ने एआईएफएफ टीवी से कहा, मैरीकॉम मेरे लिए प्रेरणा स्रोत हैं। वह ऐसी विनम्र शुरुआत से आया और अपनी कड़ी मेहनत के माध्यम से, वह इतने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया। मां बनने के बाद भी वह रिकॉर्ड तोड़ती रहती हैं और देश के लिए ख्याति हासिल करती रहती हैं । उन्होंने आगे कहा, हमने 2014 में एशियाई खेलों में बातचीत की और उनकी ट्रेन देखी। वह एक बहुत ही दोस्ताना व्यक्ति है और यह भी हमारे खेल के दौरान हमें समर्थन किया।

इससे पहले, बाला देवी ने स्कॉटिश साइड रेंजर्स वुमन एफसी के लिए हस्ताक्षर किए और फेडरेशन द्वारा प्रदान किए गए 'अंतरराष्ट्रीय एक्सपोजर' को एक प्रमुख कारक के रूप में श्रेय दिया क्योंकि भारतीय फुटबॉल एक साथ आगे बढ़ता है।

हमने फिटनेस स्तर में सुधार के अपने प्राथमिक लक्ष्य को हासिल कर लिया है: हॉकी कोच Sjoerd Marijne

अमेरिकी सोफिया केनिन का नाम डब्ल्यूटीए प्लेयर ऑफ द इयर में हुआ शामिल

कंगारुओं को 'हिट' करने के लिए 'फिट' हुए रोहित, BCCI ने दी हरी झंडी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -