मासेराती की GranTurismo का नया मॉडल भारत में लॉन्च

मासेराती की GranTurismo का नया मॉडल भारत में लॉन्च
Share:

मासेराती ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्पोर्ट्स कार GranTurismo को लॉन्च कर दिया है। इस नए मॉडल को दो वेरिएंट्स—मोडेना और ट्रोफियो—में पेश किया गया है। इस कार के टॉप वेरिएंट की स्पीड 350 किमी/घंटा से ज्यादा बताई गई है। GranTurismo में दो दरवाजे हैं और इसके अंदर 2+2 सीटिंग अरेंजमेंट दिया गया है।

मोडेना और ट्रोफियो वेरिएंट्स की कीमतें

  • मोडेना वेरिएंट: इस वेरिएंट की कीमत लगभग 2.72 करोड़ रुपये है।
  • ट्रोफियो वेरिएंट: इसकी कीमत 2.90 करोड़ रुपये रखी गई है।

दोनों वेरिएंट्स में 3.0-लीटर V6 ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन लगाया गया है, लेकिन इन्हें अलग-अलग तरीके से ट्यून किया गया है, जिससे पावर आउटपुट में फर्क है।

Maserati GranTurismo के फीचर्स

GranTurismo में दो दरवाजों के साथ कुल चार सीटें दी गई हैं। इस कार के मोडेना वेरिएंट में 490hp की पावर और 600Nm का टॉर्क देने वाला V6 इंजन शामिल है। कंपनी का दावा है कि यह कार केवल 3.9 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। यह कार एक लग्जरी GT है और इसे एक स्टाइलिश कूप मॉडल के साथ नई जनरेशन के रूप में पेश किया गया है।

Trofeo वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स

ट्रोफियो वेरिएंट में 550hp की पावर और 650Nm का टॉर्क जनरेट करने वाला इंजन है। इसका पावर आउटपुट मोडेना वेरिएंट से थोड़ा ज्यादा है, और इसकी टॉप स्पीड 320 किमी/घंटा है। दोनों ही वेरिएंट्स में आगे 20 इंच और पीछे 21 इंच के व्हील्स दिए गए हैं।

फीचर्स और टेक्नोलॉजी

मोडेना वेरिएंट में 12.2 इंच का डिजिटल डायल डिस्प्ले स्टैंडर्ड फीचर के रूप में दिया गया है। इसके साथ ही इसमें सेंट्रल इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल क्लॉक, ऑप्शनल हेड-अप-डिस्प्ले और टचस्क्रीन डिस्प्ले जैसे नए फीचर्स भी शामिल हैं। कार के केबिन को सजाने के लिए कई अलग-अलग फाइबर एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया गया है।

ट्रोफियो वेरिएंट में ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) सिस्टम दिया गया है और इसका बंपर मोडेना वेरिएंट की तुलना में ज्यादा एग्रेसिव है।

मासेराती की GranTurismo का नया मॉडल भारतीय बाजार में एक शानदार विकल्प के रूप में सामने आया है। यह कार न केवल स्टाइलिश है, बल्कि इसके पावरफुल इंजन और लग्जरी फीचर्स इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। अगर आप स्पोर्ट्स कारों के शौक़ीन हैं और एक लग्जरी वाहन की तलाश में हैं, तो GranTurismo आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -