नोएडा के सेक्टर 62 में लगी भीषण आग, चपेट में आए लड़कियों के दो पीजी

नोएडा के सेक्टर 62 में लगी भीषण आग, चपेट में आए लड़कियों के दो पीजी
Share:

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 62 में स्थित दो गर्ल्स पीजी आवासों में भीषण आग लग गई, जो तेजी से पूरी बिल्डिंग में फैल गई। सौभाग्य से, सभी निवासी समय रहते भागने में सफल रहे, और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पांच फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

घटना सोमवार सुबह करीब 8:00 बजे की है, जब अग्निशमन विभाग को सेक्टर 62 के रसूलपुर नवादा इलाके में रेनबो रेजीडेंसी गर्ल्स पीजी और सोनू पीजी के बाहर विज्ञापन होर्डिंग में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर दमकल की टीमें तेजी से घटनास्थल पर पहुंचीं। माना जा रहा है कि ग्राउंड फ्लोर पर इलेक्ट्रिक पैनल में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी, जो बाद में दोनों पीजी की पहली मंजिल तक फैल गई। आग की लपटें तेजी से फैलने लगीं, इसलिए खतरे से बचने के लिए लोग ऊपरी मंजिलों पर चले गए। दमकल विभाग ने सभी को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए कड़ी मेहनत की।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि सुबह 7:53 बजे अग्निशमन सेवा को दो पीजी में आग लगने की सूचना मिली थी। जवाब में, पांच दमकल गाड़ियों को तुरंत भेजा गया। आग ग्राउंड फ्लोर पर लगी थी, जो इलेक्ट्रिक पैनल में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी, जिसके बाद होर्डिंग में आग लग गई और पूरी मंजिल पर फैल गई। त्वरित प्रतिक्रिया की बदौलत, सभी निवासियों को सुरक्षित रूप से बाहर निकाल लिया गया और बिना किसी हताहत के आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया।

'एकता समय की मांग है..', NC-कांग्रेस गठबंधन पर बोलीं महबूबा मुफ़्ती की बेटी इल्तिजा

महाराष्ट्र के स्कूलों में लगेंगे पैनिक बटन ! बदलापुर कांड के बाद सरकार सख्त

'बंगाल को 123 फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट आवंटित की थी..', ममता को केंद्र का तीखा जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -