Ind vs WI 2nd ODI: रोहित समेत इस खिलाड़ी का धमाकेदार शतक, वेस्टइंडीज के लिए विशाल लक्ष्य

Ind vs WI 2nd ODI: रोहित समेत इस खिलाड़ी का धमाकेदार शतक, वेस्टइंडीज के लिए विशाल लक्ष्य
Share:

भले ही भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. यह मैच भारत के लिए करो या मरो का है. वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. भारत ने वेस्टइंडीज के सामने निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट पर 387 रन का स्कोर खड़ा किया. रोहित शर्मा ने शानदार 159 रन बनाए जबकि रिषभ पंत ने आतिशी 49 रन की पारी खेली.

भारतीय पारी, केएल राहुल और रोहित शर्मा की सेंचुरी: वहीं इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने सधी शुरुआत दी. दोनों ने मिलकर 37 ओवर में 227 रन बनाए. इस दौरान केएल राहुल ने 102 गेंदों में अपना शतक पूरा किया जबकि रोहित शर्मा ने 107 गेंद पर वनडे की अपनी 28वीं सेंचुरी पूरी की. रोहित ने 107 गेंद पर 11 चौके और 2 छक्के की मदद से शतक पूरा किया. केएल राहुल 104 गेंद पर 102 रन बनाकर आउट हुए.

वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शाई होप , इविन लुईस, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), जेसन होल्डर, कीमो पॉल, अल्जारी जोसेफ, शेल्डन कॉटरेल और खैरी पियरे. सीरीज का पहला मैच वेस्टइंडीज ने जीता था और उसे 1-0 की बढ़त हासिल है. आज का मैच जीतकर भारत सीरीज में बराबरी करना चाहेगा. जंहा अगर यह मुकाबला टीम हारी तो उसके सीरीज जीतने का सपना टूट जाएगा.चेन्नई में खेले गए पहले वनडे में भारत को वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी. इस मुकाबले में भारत का टॉप ऑर्डर नाकाम रहा था. रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली रन बनाने में असफल रहे थे. टीम की गेंदबाजी में भी धार नजर नहीं आई थी. वेस्टइंडीज की तरफ से दो बल्लेबाजों ने शतकीय पारी खेली थी. ओपनर शाई होप ने नाबाद 102 रन की पारी खेली थी जबकि शिनरोन हेटमायर ने 139 रन बनाए थे.

इस महान क्रिकेटर ने तोड़ा MS Dhoni का रिकॉर्ड, वेस्टइंडीज के विरुद्ध वनडे में लगाए सबसे अधिक छक्के

नहीं थे जूते खरीदने के पैसे, पैर में बैंडेज बांधकर दौड़ी यह बच्ची...

कोलंबिया में मैच रद्द होने से फेडरर हुए निराश, बोले- ‘हम मैच से पहले...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -