गठबंधन प्रत्याशी बोले - चूहों से EVM को खतरा, जिलाधिकारी ने किया इंकार

गठबंधन प्रत्याशी बोले - चूहों से EVM को खतरा, जिलाधिकारी ने किया इंकार
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्रा ने गुरुवार को जोर देते हुए कहा है कि मंडी समिति क्षेत्र के स्ट्रांगरूम में रखी गईं इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) की सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है. उन्होंने यह बात एक उम्मीदवार के द्वारा व्यक्त की गई इस चिंता पर कही कि चूहे इन मशीनों को नुकसान पहुंचा सकते हैं. 

मथुरा लोकसभा सीट से राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रत्याशी नरेंद्र सिंह ने एक सप्ताह पहले ईवीएम मशीनों के चूहों के नुकसान पहुंचाने की आशंका जाहिर करते हुए मांग की थी कि जहां ईवीएम रखीं हैं वहां पर जाली वाले तारों से बाड़ बाँध दी जाए.  जिलाधिकारी मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘ईवीएम मंडी समिति के स्ट्रांगरूम में सुरक्षा कड़ी रखी गई हैं और उन्हें चूहों से EVM को कोई खतरा नहीं है.’’ उन्होंने यह बात तीन दिन निरंतर स्ट्रांगरूम का निरीक्षण करने के बाद कही है.  

उन्होंने कहा है कि यह पूरा क्षेत्र केंद्रीय सुरक्षा बलों की नज़र में है और यहां किसी शख्स की पहुंच नहीं है. सुरक्षा बलों को पहले से ही तद्नुरूप आदेश जारी कर दिए गए हैं.  रालोद-बसपा-सपा गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार की मांग पर जिलाधिकारी ने कहा कि,‘ निर्वाचन आयोग से इस बारे में निर्देश मांगे गए हैं और जवाब की प्रतीक्षा की जा रही है.’ उन्होंने कहा है कि आपराधिक पृष्ठभूमि वाले किसी शख्स को गणना करने वाले एजेंट (काउंटिंग एजेंट) के रूप में इजाजत नहीं दी जायेगी.

तेजस्वी यादव का गंभीर आरोप, कहा- अगर भाजपा सत्ता में आई तो ख़त्म कर देगी आरक्षण

कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी, कहा - 2004 से 2014 तक ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था जिसमे घोटाले नहीं हुए

अखिलेश- माया ने सिर्फ गरीबों की बातें की हैं, उनका भला कभी नहीं किया - अमित शाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -