कुरान की कसमें देकर मदरसे में नाबालिग का रेप करता था मौलाना, कहता था- किसी को बताया तो अल्लाह माफ़ नहीं करेगा !
कुरान की कसमें देकर मदरसे में नाबालिग का रेप करता था मौलाना, कहता था- किसी को बताया तो अल्लाह माफ़ नहीं करेगा !
Share:

पटना: बिहार के मधुबनी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक मौलवी कारी शाहनवाज इस्लामी धर्मग्रन्थ कुरान की कसमें देकर काफी समय से एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का बलात्कार कर रहा था। आरोपी उसे कुरान की कसमें देकर कहता था कि ‘किसी को बताओगी तो अल्लाह माफ नहीं करेगा।’ इसी तरह धमकाते हुए मौलवी साल भर से नाबालिग का रेप कर रहा था। जब बच्चों की क्लास खत्म हो जाती, तो वो पीड़िता को रोक लेता और मुँह में कपड़ा ठूँसकर उसका बलात्कार करता। इतना ही नहीं, किसी को बताने पर चाकू का डर दिखाता। किशोरी डर के मारे किसी से कुछ नहीं बोली, मगर जब वो 7 माह की गर्भवती हो गई, तो घर वालों को कुछ संदेह हुआ, तब जाकर ये मामला सामने आया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये मामला मधुबनी जिले के अंतर्गत आने वाले खुटौना थाना इलाके का है। जहाँ एक मदरसे के मुख्य मौलवी कारी शाहनवाज बच्चों को कुरान की आयतें सिखाता था। फिर उसने मदरसे की बच्ची को ही अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया। कुरान की आयतें सिखाते-सिखाते कब उसकी नीयत 14-15 साल की बच्ची पर ख़राब हो गई, और वो  उसके साथ दरिंदगी करने लगा। कारी शाहनवाज बच्चों की छुट्टी के बाद पीड़िता को रोक लेता और मदरसे के अंदर ही उसके मुँह में कपड़ा ठूँसकर उसका बलात्कार करता।

पीड़िता की माँ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि कारी शाहनवाज मेरी बेटी को कुरान का डर दिखाता था और कहता था कि यदि किसी से कुछ कहा तो अल्लाह माफ नहीं करेगा। वो चाकू से भी भी डराता था। लेकिन बच्ची के शरीर में हो रहे बदलावों के कारण घर वालों की निगाह पड़ी, तो पूछताछ करने पर मामला उजागर हुआ। पीड़ित की माँ ने कहा कि मौलवी ने बच्ची के अब्बू से कहा था कि ‘बेटी पढ़ने में तेज है, उसे रोज़ मेरे पास भेजा करो।’

इस मामले में खुटौना थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने जानकारी दी है कि FIR दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं मदरसा के मुख्य मौलवी द्वारा नाबालिग छात्रा से बलात्कार की सूचना से ग्रामीण आक्रोशित हैं, ग्रामीणों ने मौलवी को सख्त सजा देने की माँग की है। साथ ही आक्रोशित लोगों ने मदरसा में ताला लगा दिया है।

आमरस में नींद की गोलियां मिलाकर पत्नी ने पिलाया, थाने पहुंचा पति

लड़की की कहीं और तय हुई शादी तो घर में घुस गए बदमाश, सरेआम लड़की को घसीट कर ले गए और फिर...

बिहार में महिला की बेरहमी से हत्या, इस हालत में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -