दीनी तालीम देने आता था मौलवी, नाबालिग बच्ची को ले भागा, भाइयों ने दिया साथ

दीनी तालीम देने आता था मौलवी, नाबालिग बच्ची को ले भागा, भाइयों ने दिया साथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक मौलवी पर अपनी छात्रा को बहला-फुसला कर भगाने का आरोप लगा है। यह घटना 21 अगस्त, 2024 को हुई, जब मौलवी मुसईयुव खान ने अपनी 19 वर्षीय छात्रा को अपने भाइयों सोहिल और सोहिब की मदद से घर से भगा लिया। इस काम में मौलवी के भाइयों ने भी उसका पूरा साथ दिया और उन्हें घर में छुपा लिया। किसी तरह लड़की, उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी बात बताई। 

जिसके बाद पीड़िता के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई कि उन्होंने अपनी बेटी को उर्दू और अरबी की शिक्षा देने के लिए इस मौलवी को नियुक्त किया था, वो नाबालिग को दीनी तालीम भी देता था। मौलवी धीरे-धीरे लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाने में कामयाब रहा, और उसे ले भागा।  इस दौरान परिवार को इसकी भनक तक नहीं लगी। 24 अगस्त को, पीड़िता किसी तरह मौलवी के चंगुल से बचकर अपने घर लौट आई और अपने परिवार को पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद, उसके पिता ने रसूलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मौलवी मुसईयुव खान और उसके भाइयों सोहिल और सोहिब के खिलाफ FIR दर्ज की और 26 अगस्त को मौलवी को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में आरोपियों पर भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 87 और 137 (2) के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस ने पीड़िता के मेडिकल टेस्ट और बयानों के आधार पर मामले में और धाराएं जोड़ने की बात कही है, और जांच जारी है।

अयोध्या में फिर हैवानियत, सलमान ने किया 4 साल की बच्ची का बलात्कार

मोहम्मद सैफुल्ला ने किया 7 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फिर होने लगा फरार.. तभी..

'इसमें शैतान है, पीट-पीटकर निकाल दूंगा..', पादरी ने इतना पीटा कि मर ही गया सैमुअल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -