ऊना पहुंची मायावती ने कहा, जैसे लगा कोई मेरी कमर पर प्रहार कर रहा

ऊना पहुंची मायावती ने कहा, जैसे लगा कोई मेरी कमर पर प्रहार कर रहा
Share:

अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद अब बसपा सुप्रीमो मायावती भी गुजरात में ऊना के दलित पीड़ितों से मिलने पहुंची। वहां पहुंचकर मायावती ने सीधे सरकार पर निशाना साधा। सांरगपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि मेरे विरोध के बाद ही सरकार जागी है।

उसके बाद ही पीड़ितों से मिलने वालों की लाइन लगी। मायावती पीड़ितों से मिलने सिविल अस्पताल पहुंची, जहां उनका इलाज चल रहा था। चार्टड विमान से वो सीधे दिल्ली से अहमदाबाद पहुंची। सारंगपुर पहुंचकर उन्होने पहले बाबा साहेब आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। सारंगपुर में सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि मुझे यहां आने नहीं दिया जा रहा था।

कई अवरोधक खड़े किए गए। गोरक्षा के नाम पर दलितों को मारा-पीटा गया। उन्होने कहा कि जब टीवी में वीडियो देखा तो लगा जैसे कोई मेरी कमर पर मार रहा हो। इसका विरोध करने के लिए मैंने सदन में हंगामा किया। मैंने सदन चलने ही नहीं दिया, तब जाकर सरकार हरकत में आई। मैं ऊना जाने वाली थी, पर सरकार के षड्यंत्र के कारण मैं वहां न जा पाई।

बता दें कि राज्य के दलित संगठनों द्वारा एक पोस्टर छापा गया है, जिसमें दलितों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाकर 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का बहिष्कार करने की अपील की गई है। मायावती का विमान एक बंद रनवे पर उतारा गया। मरम्मत के कारण फिलहाल उसे बंद किया गया है, एयरपोर्ट डायरेक्टर ने बताया कि बसपा प्रमुख के विमान को लैंडिंग करने और उड़ान भरने के लिए कुछ समय तक के लिए काम को बंद कर दिया गया।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -