मिलिए इस ग्रीन लेडी से जिसके जीवन में सब हरा ही हरा है

मिलिए इस ग्रीन लेडी से जिसके जीवन में सब हरा ही हरा है
Share:

इस प्रदुषण से भरी दुनिया में हरियाली की बहुत ज्यादा ही आवश्यकता है. वैसे बहुत ही कम ऐसे लोग होंगे जिन्हे हरियाली ना पसंद हो. चारो ओर हरियाली होने से इंसान का दिमाग भी शांत और सुशील रहता है. हरे-भरे खेत, हरे-भरे जंगल, हरे-भरे लोग देखकर तो सभी का दिल खुश हो जाता है. लेकिन क्या कभी आपने हरियाली के लिए किसी इंसान में दीवानगी देखी है. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जो हरे रंग के पीछे इतनी दीवानी है जिसका आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते है. 

एलिजाबेथ स्वीटहार्ट नाम की ये महिला न्यूयॉर्क के ब्रूकलीन में रहती है. एलिजाबेथ हरे रंग के लिए इतनी ज्यादा पागल है कि वो जहां भी जाती है पूरा माहौल हरा-भरा कर देती है. एलिजाबेथ को हरा रंग बहुत ज्यादा ही पसंद है और वो खुद को हर समय हरे रंग से ही ढांक कर रहती है साथ ही वो ये भी चाहती है कि उनके आसपास भी सब कुछ हरा ही हरा हो. एलिजाबेथ के पुरे घर के साथ-साथ उनके कपडे, बाल, चस्मा, फुटवियर सभी का रंग हरा ही है. इतना ही नहीं एलिजाबेथ के घर के साथ-साथ उनके घर के बर्तन और बाथरूम तक में सारी ही चीज़े हरे कलर की ही है.

पिछले 20 सालो से एलिजाबेथ को हरे रंग से शिद्दत से प्यार है. हम आपके लिए एलिजाबेथ की हरी दुनिया का एक वीडियो भी लेकर आये है. इस वीडियो को यूट्यूब पर Great big story नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है. आप भी देखिये इस वीडियो को.

Video : ऋतिक के सांग पर चाइनीस लड़की का बेहतरीन डांस

बसों पर इतने फनी विज्ञापन नहीं देखे होंगे आपने

Video : उबले अंडे को माइक्रोवेव करना पड़ सकता है भारी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -