जयललिता की फोटो के सामने हो रही हैं मंत्रालयों की बैठकें

जयललिता की फोटो के सामने हो रही हैं मंत्रालयों की बैठकें
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता लंबे समय से अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन उनके मंत्रियों द्वारा महत्वपूर्ण बैठकों का आयोजन अम्मा सचिवालय में किया जा रहा है। मगर ऐसे में भी मंत्री मुख्यमंत्री जयललिता को नहीं भूल रहे हैं। मंत्रियों द्वारा बैठकें लेने के दौरान जयललिता की फोटो प्रमुखता से टेबल के सामने रखी जा रही हैं। जिससे यह संदेश जा रहा है कि बैठकों का आयोजन मुख्यमंत्री जयललिता के आदेश से हो रहा है और सीएम जयललिता के आदेश से ही कार्य हो रहा है।

ऐसे में मंत्रालयों की कार्यप्रणाली और मंत्रियों की मुख्यमंत्री के प्रति वफादारी झलक रही है। इस मामले में जनसंपर्क विकाग द्वारा इस तरह के फोटो कैप्शन्स के साथ जारी किए गए हैं। हर बैठक को मुख्यमंत्री के आदेश के अनुसार आयोजित किया गया। हालांकि मुख्यमंत्री जयललिता को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं

आई है कि उनके स्वास्थ्य के हाल क्या हैं लेकिन है लेकिन इस मामले में यह जरूर कहा जा रहा है कि बुखार और डिहाईड्रेशन के बाद उन्हें चिकित्सालय में भर्ती किया गया था। उनके फेफड़ों में संक्रमण का उपचार करवाया जा रहा है। हालांकि वे कब तक अस्पताल में रहती हैं इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है। उन्हें चेन्नई के अपोलो चिकित्सालय में तीन सप्ताह से अधिक का समय हो गया है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -