इस साउथ एक्ट्रेस के हाथ लगी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म

इस साउथ एक्ट्रेस के हाथ लगी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म
Share:

साउथ जगत की जानी मानी एक्ट्रेस मेघा को आ के साम्य में कण नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चारकहिं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री मेघा आकाश जिन्होंने तमिल सिनेमा में अपनी शुरुआत सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म पेटा से की थी, जिसे कार्तिक सुब्बराज ने निर्देशित किया था, बाद में उन्होंने वन्धा राजावथान वरुवेन और तमिल में बूमरैंग और तेलुगु में कुछ फिल्मों में अभिनय किया.

मेघा जिन्होंने पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म सैटेलाइट में शंकर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, वह प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित आगामी सलमान खान अभिनीत राधे में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी. तमिल फिल्मों में , अभिनेत्री के पास विजय सेतुपति के साथ फिल्म यदुम योर यवरम केलिर है.

अब, यह पता चला है कि अभिनेत्री ने एक और तमिल फिल्म हासिल की है. और यह एएल विजय द्वारा निर्देशित एंथोलॉजी फिल्म है, और मेघा आकाश ने पहले से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें उचित सुरक्षा उपायों और मास्क और सैनिटाइज़र का उपयोग करके विजय के एंथोलॉजी के लिए 4 दिनों की शूटिंग की. विजय की अगली रिलीज कंगना रनौत अभिनीत थलाइवी है.

अमेरिका में 'मौत का तांडव' जारी, लगातार दूसरे दिन गई 1100 से अधिक लोगों की जान

दुनिया के ऐसे 3 शहर जिनकी स्थापना है वर्षों पुरानी, पिकनिक के लिए इससे अच्छा और कुछ नहीं

विश्व के 5वें सबसे रईस शख्स बने मुकेश अंबानी, दौलत में हुआ जबरदस्त इजाफा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -