बाबा महाकाल की नगरी में लगेगा भव्य कार्तिक मेला, सालों से चली आ रही है परम्परा

बाबा महाकाल की नगरी में लगेगा भव्य कार्तिक मेला, सालों से चली आ रही है परम्परा
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। माँ क्षिप्रा के पावन तट पर दिनांक 7 नवंबर से कार्तिक मेला का आयोजन पूर्ण गरिमामय रूप से किया जाएगा। महापौर मुकेश टटवाल द्वारा शुक्रवार को कार्तिक मेला अन्तर्गत की जा रही व्यवस्थाओं के अंतिम चरणो के कायों का निरीक्षण नगर निगम सभापति कलावती यादव एवं अपर आयुक्त आदित्य नागर के साथ किया गया।

निरीक्षण के दौरान महापौर टटवाल द्वारा संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि कार्तिक मेला उज्जैन की गौरव गरिमा के अनुरूप लगे साथ ही शहरवासी अपने पूरे परिवार के साथ कार्तिक मेले का आनंद ले सकें इस अनुरूप कार्य करवाए जाए सभी सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कार्य किए जाए।
टटवाल ने कहा कि कार्तिक मेला में नगर निगम द्वारा जो प्रदर्शनी लगाई जाती है वह विभागों द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों एवं शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं से संबंधित हो इस बात का विशेष ध्यान रखें साथ ही उज्जैन शहर में जो नवाचार किए गए हैं इसके भी मॉडल प्रदर्शनी में लगाए जाएं।

महापौर टटवाल ने बताया कि इस बार कार्तिक मेला अपने पूरे वैभव एवं परंपरा के अनुरूप लगाया जाएगा, साथ ही मेला क्षेत्र में सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे एवं गार्डों की नियुक्ति की जाएगी साथ ही मेला का बीमा भी करवाया जाएगा। निरीक्षण के दौरान पार्षद गब्बर भाटी, नीलम कालरा, सुरभि चावण्ड, सहायक आयुक्त नीता जैन उपस्थित थे।

बकरी चरा रही थी नाबालिग भतीजी, अचानक आया चाचा और करने लगा ये गंदा काम

जानिए कब शुरू होंगे मध्य प्रदेश 10वीं-12वीं बोर्ड एग्जाम?

एक ऐसा घर...जिसकी सच्चाई सुन सफेद पड़ जाएगा आपका बदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -