विराट और अनुष्का के कुछ यादगार पल
विराट और अनुष्का के कुछ यादगार पल
Share:

जहां भारतीय टीम इस श्रीलंका टीम के खिलाफ वनडे मैच खेलने में व्यस्त है तो वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। लम्बे समय से विराट कोहली टीम इंडिया के मुख्य स्तंभ साबित हुए हैं. उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में हैं और ये उनके के लिए कड़ी परीक्षा साबित होगी. कल यानि 11 दिसंबर को विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रैंड बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए. कपल ने इटली के मिलान में इस शादी को संपन्न किया. 

1. साल 2014 में भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर गयी थी. वहीं अनुष्का शर्मा टीम के खिलाड़ी विराट कोहली से मिलने पहुंची. फरवरी के महीने में दोनों के बीच की तस्वीरें तब वायरल हुई थी.


2. अक्टूबर 2014 के महीने में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ इंडियन सुपर लीग के एक मैच में दिखाई दिये थे. विराट कोहली ISL टीम FC गोवा के सह-मालिक हैं और उसके मैच के दौरान दोनों स्टार्स साथ मे बैठे मैच का लुत्फ़ उठाते दिखाई दिए.


3. साल 2015 में हैदराबाद में श्रीलंका के खिलाफ हुए वनडे मैच में अनुष्का शर्मा मैच देखने पहुंची थी. उस मैच में कोहली ने अर्धशतक जड़ने के बाद स्टैंड में बैठी अनुष्का शर्मा की ओर फ्लाइंग किस दी. इसके साथ ही दोनों ने सभी के सामने अपने प्यार का इज़हार कर डाला.


4. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ब्लॉग ब्यूटी अवार्ड्स पर एक साथ नज़र आएं थे. इसके अलावा वो दूसरे भी कई इवेंट्स पर एक साथ दिखाई दिए थे.


5. फरवरी 2016 में अफवाहें थी कि दोनों ने अपने रिश्ते में थोड़ा ब्रेक लिया था, लेकिन ये ब्रेक ज्यादा लम्बा नहीं रहा और जल्द ही दोनों साथ मे दिखाई दिए.


6. ब्रेक के बाद दोनों जब एक साथ आये तो अक्सर साथ मे दिखाई देने लगे, चाहें वो युवराज सिंह की शादी की शादी हो, सचिन तेंदुलकर की मूवी का प्रमोशन या फिर ज़ाहिर खान की शादी का रिसेप्शन.


7. दोनों स्टार्स कई टीवी एड्स में भी एक साथ नज़र आएं. इसमें हेड एंड शोल्डर और मान्यवर जैसे बड़े ब्रैंड शामिल हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Video : विरूष्का की शादी का ये था खुबसूरत नज़ारा

इस एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है विराट का नाम

विरूष्का की शादी के हुए सारे इंतज़ाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -