मर्सिडीज-बेंज की नई इलेक्ट्रिक मेबैक EQS 680 भारत में हुई लॉन्च

मर्सिडीज-बेंज की नई इलेक्ट्रिक मेबैक EQS 680 भारत में हुई लॉन्च
Share:

लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने भारत में एक बार फिर अपने लक्जरी और तकनीकी अनुभव को पेश करने का फैसला किया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय मेबैक (Maybach) लाइनअप का एक नया इलेक्ट्रिक वर्जन EQS 680 लॉन्च किया है। यह नई इलेक्ट्रिक एसयूवी कंपनी की फ्लैगशिप ईवी सीरीज का हिस्सा है और इसे खासतौर पर भारतीय ग्राहकों के लिए पेश किया गया है।

मर्सिडीज-बेंज EQS 680 की कीमत

मर्सिडीज-बेंज ने 5 सितंबर, गुरुवार को भारतीय बाजार में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार, मेबैक EQS 680 को लॉन्च किया है। इस लग्जरी इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमत 2.25 करोड़ रुपये रखी गई है। EQS 680 एक डुअल मोटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ आती है, जो इसे बेहतरीन प्रदर्शन और लक्जरी अनुभव प्रदान करती है।

Maybach EQS 680 की पावर और स्पीड

मर्सिडीज मेबैक EQS 680 में 4मैटिक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। यह कार एक सिंगल चार्ज में 611 किलोमीटर की दूरी तय करने का दावा करती है, जो इसे लंबी दूरी की ड्राइव के लिए आदर्श बनाती है। इसके अलावा, इस कार में Burmester 4D साउंड सिस्टम लगाया गया है, जो एक बेहतरीन ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। इसके इंटीरियर्स को अलग स्टाइल पैकेज के साथ डिजाइन किया गया है, जो इसे और भी लग्जरियस बनाता है।

नई इलेक्ट्रिक कारों की प्लानिंग

EQS 680 के लॉन्च के बाद, मर्सिडीज-बेंज ने अब इलेक्ट्रिक G-Class को भारत में लाने की योजना बनाई है। यह इलेक्ट्रिक G-Class इस साल के अंत तक भारत में उपलब्ध हो सकती है। G-Class को अपनी ऑफ-रोडिंग क्षमताओं के लिए जाना जाता है और इसमें कम से कम चार इलेक्ट्रिक मोटर्स लगाई जाएंगी।

G-Class की खासियतें

G-Class में EQ टेक्नोलॉजी के साथ G-स्टीयरिंग भी दिया जाएगा, जो ऑफ-रोड ड्राइविंग के अनुभव को बेहतर बनाता है। इस टेक्नोलॉजी के जरिए गाड़ी को एक ही स्पॉट से 720 डिग्री तक घुमाया जा सकता है। G-Class केवल पांच सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने का दावा करती है। इस कार को भारत में अपडेटेड लुक और फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है, जिससे यह और भी आकर्षक बनेगी। मर्सिडीज-बेंज की नई इलेक्ट्रिक मेबैक EQS 680 एक शानदार और लग्जरी विकल्प है जो भारतीय बाजार में उपलब्ध है। इसके साथ ही, मर्सिडीज-बेंज का इरादा भारत में इलेक्ट्रिक G-Class लाने का है, जो कंपनी की इलेक्ट्रिक कारों की रेंज को और भी विस्तृत करेगा। यदि आप लक्जरी और इलेक्ट्रिक कारों के शौक़ीन हैं, तो मर्सिडीज-बेंज की ये नई पेशकश आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

SBI बैंक में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -