मेटा ने WhatsApp को दिया एक और खास फीचर

मेटा ने WhatsApp को दिया एक और खास फीचर
Share:

मेटा, जो वॉट्सऐप की पैरेंट कंपनी है, जल्द ही अपने इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप में एक नया टू-वे वॉयस चैट AI फीचर जोड़ने वाली है। इस नए फीचर से यूजर्स को वॉयस चैट में एक नया और अलग अनुभव मिलेगा।

AI वॉयस मोड: हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप में AI वॉयस फीचर पेश किया जाएगा, जो यूजर्स को सेलिब्रिटी की आवाज़ का अनुभव देने वाला है। इस फीचर को WABetaInfo ने रिपोर्ट किया है, और फिलहाल यह एंड्रॉयड बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है। जल्द ही यह फीचर सभी यूजर्स के लिए OTA (Over-The-Air) अपडेट के माध्यम से रोल आउट किया जाएगा।

कैसी होगी वॉयस?: WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, इस AI वॉयस फीचर में यूजर्स को कई मशहूर हस्तियों की आवाज़ का विकल्प मिलेगा। यह फीचर अलग-अलग पिच, टोन और लहजे के साथ कई प्रकार की आवाज़ें पेश करेगा, जिससे यूजर्स को कस्टमाइज्ड इंटरैक्शन का अनुभव होगा।

सेलिब्रिटी वॉयस का ऑप्शन: यूजर्स वॉट्सऐप में इस नए AI वॉयस फीचर के तहत कुछ चयनित सेलिब्रिटी की आवाज़ का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसमें यूके और यूएस के लहजे में भी वॉयस का ऑप्शन होगा। पिछले साल, मेटा ने मैसेंजर पर कस्टम AI चैटबॉट पेश किया था, जो सेलिब्रिटी प्रोफाइल दिखाता है।

इंटरफेस और यूज: AI वॉयस मोड के इंटरफेस को सीधा और उपयोग में आसान बनाया जाएगा। यूजर्स को स्क्रीन पर “मेटा AI” prominently दिखाई देगा और बीच में एक नीला रिंग आइकन होगा। वॉट्सऐप में इस नए फीचर के शामिल होने से मेटा AI चैटबॉट और भी पावरफुल होगा।

'युद्ध ख़त्म कर देंगे अगर..', रूस ने भारत समेत अन्य देशों को बताई 5 शर्त

मोटोरोला समेत हॉनर में मिल रहे है खास फीचर्स

कहीं आप भी तो नहीं खा रहे लैब में बना चाइनीज़ लहसुन? ऐसे करें पहचान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -