Meta ने पेश किया एक और नया फीचर

Meta ने पेश किया एक और नया फीचर
Share:

मेटा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जल्द ही एक नया और दिलचस्प फीचर लाने जा रहा है, जिसमें आप अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की आवाज में बात कर सकेंगे। फिलहाल इस फीचर की टेस्टिंग चल रही है और इसे "वॉइस मोड" नाम दिया गया है। इस फीचर के जरिए आप अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर या किसी अन्य प्रसिद्ध हस्ती की आवाज में बात कर सकेंगे।

वॉइस मोड की विशेषताएं:

पर्सनलाइज्ड अनुभव: वॉइस मोड का मुख्य उद्देश्य एआई और यूजर्स के बीच बातचीत को और भी बेहतर बनाना है। यह फीचर यूजर्स के अनुभव को पर्सनलाइज करेगा और उन लोगों के लिए फायदेमंद होगा जो टाइप करना पसंद नहीं करते।

सेलिब्रिटी की आवाजें: इस फीचर के माध्यम से आप पसंदीदा सेलिब्रिटी या पब्लिक फिगर्स की आवाज चुन सकते हैं। एक बार वॉइस चुनने के बाद, आप वॉइस मोड में बात कर सकते हैं और मेटा एआई से सवाल पूछने पर भी जवाब उसी सेलिब्रिटी की आवाज में मिलेगा।

वॉइस मोड की उपलब्धता

रोलआउट की तारीख: हालांकि, मेटा ने अभी तक इस फीचर के रोलआउट की तारीख की जानकारी नहीं दी है। यह जानकारी वॉट्सऐप के बीटा वर्जन के स्क्रीनशॉट से सामने आई है।
मेटा एआई की अन्य विशेषताएं

जानकारी का त्वरित आदान-प्रदान: मेटा एआई दुनियाभर की जानकारी को कुछ ही पलों में उपलब्ध कराता है। आप किसी भी टॉपिक पर सवाल पूछ सकते हैं और तुरंत जवाब प्राप्त कर सकते हैं। मेटा एआई का उपयोग करना बेहद आसान है, और जो लोग टाइप करना पसंद नहीं करते, उनके लिए मेटा वॉइस फीचर को जल्द ही रोल आउट करने की योजना बना रहा है।

'वर्दी उतरवा दूंगा..', भाजपा पार्षद ने दी धमकी, ASI ने खुद फाड़ी खाकी, Video

एक आतंकवाद का आरोपी, दूसरा प्रतिबंधित संगठन, जम्मू कश्मीर चुनाव में दोनों का गठबंधन

डॉक्टरों को ममता बनर्जी का पांचवा और अंतिम निमंत्रण, क्या बन पाएगी बात ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -