#MeToo आरोपी ने तनुश्री दत्ता को ऑफर की थी फिल्म, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा

#MeToo आरोपी ने तनुश्री दत्ता को ऑफर की थी फिल्म, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता तनुश्री दत्ता, जो फिल्म 'आशिक बनाया आपने' के लिए जानी जाती हैं, ने खुलासा किया है कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है। उन्होंने बताया कि जब से उनका नाम #MeToo आंदोलन से जुड़ा है, तब से उनके पास फिल्मों के ऑफर बंद हो गए हैं। तनुश्री ने यह भी कहा कि उन्हें दो बार ऐसे फिल्मों के ऑफर प्राप्त हुए हैं जिनके निर्देशकों पर #MeToo का आरोप लगा था।

अपने एक इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा, “दिसंबर 2018 में मेरे पास एक बड़े निर्माता का ऑफर आया था। उन्होंने बहुत बड़ी-बड़ी फिल्में बनाई हैं, मगर जिस डायरेक्टर को फिल्म बनाने की जिम्मेदारी दी गई थी, उस पर #MeToo का आरोप लगा था। इस वजह से मैंने ऑफर ठुकरा दिया।” उन्होंने आगे कहा, “बहुत साल हो गए हैं, मैंने फिल्मों में काम नहीं किया है। मैं केवल इवेंट्स करती हूं। मुझे फिल्मों में काम करना है, मगर कोई ऑफर नहीं आ रहा है। कुछ वर्ष पहले मैंने एक फिल्म की थी, मगर फिल्म के सेट पर मुझे निशाना बनाया गया तथा मेरे प्रोजेक्ट को नुकसान पहुंचाया गया।” तनुश्री ने एक और ऑफर का जिक्र करते हुए कहा, "मुझे एक बंगाली फिल्म का ऑफर आया था, जिसकी कहानी मुझे बहुत पसंद आई। कहानी सुनने के बाद मैंने कुछ शर्तें रखीं तथा उन्होंने मेरी शर्तें मान लीं। मैं खुश थी और मुझे लगा कि इस फिल्म से मैं बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा वापसी कर सकती हूं, मगर एक सप्ताह पश्चात् मुझे पता चला कि उनके डायरेक्टर का नाम भी #MeToo के मामले में सामने आया था।"

उन्होंने आगे कहा, “वह मेरे पास क्यों आए? उन्होंने सोचा कि #MeToo को बहुत वक़्त हो गया है तथा अगर वह मुझे अपनी फिल्म में ले लेते हैं, तो यह संदेश जाएगा कि मैं #MeToo की लीडर उनके साथ हूं। वे मेरा इस्तेमाल कर अपनी इमेज सुधारना चाहते थे।” अपनी बात खत्म करते हुए तनुश्री ने कहा, "मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। मैंने अपने पिता से बात की, जिन्होंने कहा कि #MeToo आरोपी के साथ काम करना सही नहीं होगा। फिर, मैंने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। मैंने अपने करियर में इतनी मेहनत की थी, मगर मुझसे सबकुछ छीन लिया गया। इसके बाद भी, मैंने महिलाओं के लिए इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। अगर मैं यह कर सकती हूं, तो दूसरी एक्ट्रेस क्यों नहीं?”

गोविंदा गोलीकांड पर बेटी टीना ने दिया ये बड़ा बयान

गोविंदा से मिलने हॉस्पिटल पहुंची कश्मीरा शाह, सामने आया VIDEO

खबरदार, अगर इजराइल पर हमला किया तो..! ईरान को अमेरिका की खुली धमकी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -