#MeToo: अकबर पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर अमित शाह ने कही ऐसी बात, छिड़ सकती है नई बहस

#MeToo: अकबर पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर अमित शाह ने कही ऐसी बात, छिड़ सकती है नई बहस
Share:

नई दिल्ली. इन दिनों देशभर में #MeToo अभियान बड़े ही जोरों-शोरो से चल रहा है. #MeToo की चपेट में सिर्फ बॉलीवुड के कलाकार ही नहीं बल्कि राजनेता भी आए हैं. केंद्रीय मंत्री और विदेश राज्य मंत्री एम जे अकबर पर भी कई महिलाओं ने यौन शोषण आरोप लगाया है और अब उनके आरोपों का मामला तूल पकड़ रहा है. खुद बीजेपी की महिला मंत्रियों ने भी अकबर के खिलाफ मोर्चा खोला और कहा कि सभी पीड़िताओं को न्याय जरूर मिलना चाहिए. हालांकि अकबर अभी विदेश दौरे पर हैं और ऐसे में बीजेपी पर उनके आरोपों को लेकर जवाब देने का दबाव बन रहा है.

#Metoo : यौन शोषण के आरोपी साजिद खान ने छोड़ी हाउसफुल-4

हाल ही में स्मृति ईरानी ने इस मामले पर अपना बयान दिया था और अब बीजेपी के राष्ट्र अध्यक्ष अमित शाह ने भी इस मामले पर अपनी टिप्पणी दी है. अमित शाह ने कहा कि 'एम जे अकबर के खिलाफ लगे सभी आरोपों पर जांच होगी. इस मामले पर सत्यता से जांच करनी पड़ेगी. उन्हें पद की सत्यता और जिस व्यक्ति ने ये पोस्ट किया है उसकी भी जांच करनी पड़ेगी.' शाह ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि 'आप मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए भी कुछ लिख सकते हैं. तो मुझे ऐसा लगता है कि इसकी सत्यता की जांच होनी चाहिए. सोशल मीडिया पर किसी पर भी आरोप लगा देना आसान है इसलिए इस पर जरूर सोचेंगे.'

#MeToo पर मेनका गाँधी का ऐलान, कहा 4 सदस्यीय समिति करेगी मामलों की जाँच

शाह का ऐसा मानना है कि अकबर पर लगे आरोपों से नकारात्मक संदेश जा रहा है और पार्टी इसे लेकर चिंतित है. वैसे शाह का ऐसा बयान राजनीति के क्षेत्र में बहस का एक नया मुद्दा भी बन सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें एम जे अकबर पर कई महिला पत्रकारों ने यौन शोषण आरोप लगाया है. ये तब का मामला है जब वह कई मीडिया पब्लिकेशंस में एडिटर थे.

#MeToo पर राहुल गाँधी का बयान, कहा हर व्यक्ति को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए

#Me Too अभियान : केंद्रीय विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्‍पीड़न का एक और आरोप

#MeToo: कांग्रेस ने एमजे अकबर से मांगा इस्तीफा, यौन शोषण के लगे थे आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -