मिया ने कहा WWE को फेक
मिया ने कहा WWE को फेक
Share:

पोर्नवर्ल्ड का जाना मान नाम सुपरस्टार मिया खलीफा द्वारा रेसलिंग पर टिप्पणी किए जाने के बाद WWE के पूर्व रेसलर रहे हरीकेन ने उन्हें ट्रोल किया. लेबनान मूल की मिया खलीफा ने टेक्सास एल पैसो से अपनी पढ़ाई पूरी की जिसके बाद वो पोर्न इंडस्ट्री में आ गयी. बहुत ही काम समय में मिया ने बहुत ज्यादा नाम कमाया है. वहीँ Gregory Shane Helms को WWE Star हरीकेन के नाम से ज्यादा जाना जाता है. वह एक अमेरिकन रेसलर हैं जो कि WWE में उम्दा प्रदर्शन करते रहे हैं.

असल में 24 वर्षीय मिया ने अपने कमेंट में यूनाइटेड अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप की रेसलर रोन्डा रोजे के बारे में बात करते हुए WWE को 'शर्मनाक' बताया था. WWE स्टार द्वारा मिया को ट्रोल किए जाने के बाद मिया के फैन्स उनके बचाव में उतर आए और हरीकेन के खिलाफ एक के बाद एक कई कमेंट कर दिए। पोर्न हब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मिया अब स्पोर्ट्स पंडित के तौर पर अपना करियर शुरू कर रही हैं और उन्होंने रोजे के लिए कहा था कि अब उनका करियर खत्म होने जा रहा है.

अपने कमेंट बॉक्स में आगे लिया ने लिखते हुए कहा कि, "मेरे दिल में WWE के लिए कोई इज्जत नहीं है. यह वास्तविक खेल नहीं है, यह शर्मनाक है." हालांकि रेसलर हरीकेन इसके विरोध में खड़े हुए और उन्होंने ट्विटर पर मिया के पोर्न करियर को लेकर कई कमेंट कर डाले. हरीकेन ने ट्वीट किया कि, "क्योंकि एक पोर्न स्टार प्रो-रेसलिंग की इज्जत नहीं करती है तो इसके लिए मैं अपसेट नहीं हूं. उसने बस अपना ओपिनियन दिया है."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE में दिन भर की बड़ी ख़बरों का लेखाजोखा

समोआ जो ने दिल्ली लाइव इवेंट में दिखाया रौब

भारतीय सरज़मीं पर महाराजा ने चखा हार का स्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -