इस वजह से हुई थी माइकल जैक्सन की मौत

इस वजह से हुई थी माइकल जैक्सन की मौत
Share:

माइकल जैक्सन को उनके गानों और अनोखे फैशन के लिए हमेशा याद किया जाता है। उन्हें "किंग ऑफ पॉप" कहा जाता था। उनकी खास पहचान और मून वॉक स्टेप ने उन्हें दुनिया भर में मशहूर बना दिया था। 25 जून 2009 को 50 साल की उम्र में माइकल जैक्सन का निधन हो गया था, जिससे उनके फैंस और दुनिया सदमे में आ गई थी। उन्हें उनके घर में मृत पाया गया था और उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था।

माइकल जैक्सन के बॉडीगार्ड का खुलासा
हाल ही में माइकल जैक्सन के बॉडीगार्ड बिल व्हाइटफील्ड ने उनकी मौत के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बिल ने 'द सन' को दिए इंटरव्यू में माइकल के आखिरी दिनों के बारे में बात की। उनसे पूछा गया कि क्या उनकी मौत में किसी की गलती थी? इस पर बिल ने कहा, "हां, मैंने इस पर विचार किया है कि क्या यह जानबूझकर किया गया हो सकता है।"

आखिरी दिनों में बिगड़ गए थे हालात
बिल ने बताया कि माइकल जैक्सन अपने आखिरी दिनों में पहले से काफी कमजोर हो गए थे। 'दिस इज़ इट' टूर शुरू होने से पहले ही उनके जीवन में बहुत बदलाव आ गए थे। उनके आसपास ज्यादा लोग हो गए थे और वे काफी व्यस्त हो गए थे। माइकल बहुत ज्यादा रिहर्सल कर रहे थे और यह सब उन पर भारी पड़ रहा था।

माइकल के लिए तनाव था जानलेवा
बिल ने आगे बताया, "यह सोचना कि उन्हें जानबूझकर मारा गया, मेरे लिए मायने नहीं रखता। मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि उन्हें किसने मारा? और मैंने लोगों को बहुत कुछ बताया है। हम में से बहुत से लोग इसमें शामिल थे। बहुत से लोग न केवल उनके पास रहना चाहते थे बल्कि बहुत से लोग उनसे कुछ चाहते थे। इस कारण वे तनाव में थे, और तनाव जानलेवा होता है।"

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर भी बोले बिल
बिल 2006 से माइकल जैक्सन के साथ थे। उन्होंने माइकल पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर भी बात की। बिल ने कहा, "वो वैसे नहीं थे। उन्हें जानने के लिए उनके आस-पास रहना पड़ता था और मैं वहां था, इसलिए कह सकता हूं कि वह वैसे नहीं थे।"

माइकल जैक्सन की मौत का असली कारण
बिल ने इस इंटरव्यू में माइकल जैक्सन की मौत के पीछे के हालात और उनके आखिरी दिनों के संघर्ष के बारे में बताया। उनका मानना है कि माइकल के जीवन में अचानक बढ़े तनाव और अत्यधिक रिहर्सल ने उनकी सेहत पर गहरा असर डाला, जो अंततः उनकी मौत का कारण बना।

कोलकाता रेप-मर्डर केस छोटी घटना..! कपिल सिब्बल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी

'अपराधियों को मत बचाओ सिब्बल..', कोलकाता पर राहुल तो नहीं बोले, अधीर ने दिखाई हिम्मत

कोलकाता रेप-मर्डर केस पर सुनवाई के दौरान हंसने लगे ममता सरकार के वकील कपिल सिब्बल, ASG मेहता बोले- कोई मर गया है...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -