मिक फोली ने WWE पर लगाया एक गलती का आरोप
मिक फोली ने WWE पर लगाया एक गलती का आरोप
Share:

मिक फोलीे ने 1999 में मंडे नाइट रॉ के एक एपिसोड पर द रॉक को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी, जब WWE रेटिंग के लिए WCW के साथ संघर्ष कर रहा था. यह पल फोली के करियर के यादगार क्षणों में से एक माना जा सकता है, पर मिक फोली को लगता है कि WWE ने गलती की थी. राॅ की 25वीं वर्षगांठ में अब सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं और मिक फोले ने इस इवेंट से पहले अपनी 19 साल पहले वाली चैम्पियनशिप जीत को याद किया. 

मिक फोली ने कहा कि, "यह वाक्या व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मुझे नहीं लगता कि मैं गलत हूं. यह कहने में कि फैन्स ने इसे राॅ का सबसे बेहतरीन लम्हा चुना है. मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं रॉ के बड़े मैचों में हिस्सा ले पाया. लेकिन मुझे लगता है कि मेरा चैंपियन बनना एक गलती थी और मुझे यह बहुत खराब आइडिया लगा. मैं मानता हूं कि चैलेंजर को हमेशा चैंपियन और उसके चैंपियनशिप का पीछा करना चाहिए और द रॉक एक महान चैंपियन थे. लेकिन यह सभी के लिए सबसे अच्छी बात साबित हुई. उस समय एक बड़े लम्हें के रूप में नहीं देखा गया था. मैंने इसे एक बड़े लम्हें के रूप में देखा क्योंकि मैंने कभी चैंपियन बनने का सपना भी नहीं देखा था. लेकिन हम सभी को लगा कि यह एक यादगार शो का बेहतरीन अंत था."

WWE 2018 के रॉयल रंबल के छह दिन पहले रॉ की 25 वीं वर्षगांठ मनाएगी. 22 जनवरी को मंडे नाइट रॉ का यह शो न्यूयॉर्क के बार्कलेज सेंटर से प्रसारित किया जाएगा और कई WWE  शो में दिखेंगे, जिनमें अंडरटेकर, शॉन माइकल्स, केविन नैश, जिम रॉस का नाम शामिल हैं और उम्मीद है कि इस सूची में मिक फोली का नाम भी होगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की बड़ी खबरें : 06 जनवरी, 2018

अपनी वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़ बन सकते हैं विलन

फिन बैलर और रूसेव को मिले पार्टनर को मिले अपने मन पसंद पार्टनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -