माइक्रोमैक्स Canvas Fantabulet स्मार्टफोन लॉन्च जाने कीमत और फीचर

माइक्रोमैक्स Canvas Fantabulet स्मार्टफोन लॉन्च जाने कीमत और फीचर
Share:

माइक्रोमैक्स कम्पनी ने अपना स्मार्टफोन Canvas Fantabulet लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपये है. इस स्मार्टफोन को ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा. यह स्मार्टफोन क्रोम गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 6.98 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन की तुलना Lenovo के स्मार्टफोन Lenovo Phab Plus से हो सकती है.

Lenovo के स्मार्टफोन में 6.8 इंच के डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 20,990 रुपये है. Lenovo ने अपना यह स्मार्टफोन अक्टूबर महीने में भारत में लॉन्च किया था. Canvas Fantabulet स्मार्टफोन में आपको पहले से कुछ ऍप इंस्टॉल मिलेंगे. इस स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर, 1GB रैम, 16GB इनबिल्ट मैमोरी दी गई है.

इसकी इनबिल्ट मैमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 8MP का रियर कैमरा, 2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.0 लॉलीपॉप पर काम करेगा. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई फाई, माइक्रो USB दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 3000mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -