माइक्रोमैक्स का नया स्मार्टफोन आएगा 4GB रैम के साथ

माइक्रोमैक्स का नया स्मार्टफोन आएगा 4GB रैम के साथ
Share:

माइक्रोमैक्स और yu वेंचर ने अपना नया स्मार्टफोन ‘yu5530’ कोडनेम के साथ बेंचमार्क पर लिस्ट किया है. कम्पनी जल्द ही अपना यह स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन के लिस्टिंग से इसके कुछ फीचर्स के बारे में पता चला है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम दी जाएगी. इसमें हीलियो P10 ओक्टा-कोर प्रोससर का इस्तेमाल किया गया है. माइक्रोमैक्स कम्पनी ने अभी कुछ समय पहले ही अपना स्मार्टफोन Yu Yureka Note लॉन्च किया था.

Buy Blink Ideas Back Cover for Micromax Yu Yureka Plus From Flipkart

इस स्मार्टफोन की कीमत 13,499 रुपये है. ‘yu5530’ स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंटसेंसर के साथ मैटेलिक फेम दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बॉडी पॉलिकार्बोनेट की बनाई गई है. Yu Yureka Note के फीचर इस तरह है इसमें 6 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3GB रैम, 16GB इनबिल्ट मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है जिसे 32GB तक बढ़ा भी सकते है.

Buy Yu 6000 YUREKA NOTE From Amazon

इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करे तो इसमें 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलपॉप पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ, GPS और माइक्रो USB दिया गया है. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को वॉइस सर्च, गूगल ड्राइव, वीडियो कॉल जैसे ऍप पहले से दिए गए है.

Buy PrintVisa Music Notes Designer Back Cover Case For Yu Yureka Plus from Snapdeal

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -